शानदार शतक के बाद वीडियो कॉल पर बेटी वामिका और अनुष्का को देख खुशी से उछल पड़े विराट कोहली, खास बातचीत ने जीता फैंस का दिल- VIDEO

virat kohli

गुरुवार 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बल्ले से एक शानदार शतक देखने को मिला।

कोहली ने खेली शानदार मैच जिताऊ पारी

राजीव गांधी स्टेडियम हैदराबाद में खेले गए इस मुकाबले में विराट कोहली ने 63 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके तथा 4 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 100 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली विराट कोहली को उनके इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

वहीं इस मैच के बाद विराट कोहली का एक वीडियो मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने बेटी वामिका कोहली के साथ वीडियो कॉलिंग पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने स्टेडियम में की अपनी बेटी और पत्नी से वीडियो कॉलिंग बात

Anushka Sharma and Virat Kohli play with daughter Vamika on beach in unseen pic | Bollywood - Hindustan Times

दरअसल, इस करो या मरो के मुकाबले में अपनी टीम को आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज कराने वाले विराट कोहली को अपनी टीम को 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज कराने वाले विराट कोहली को मैच के समाप्त होने के बाद अपनी बेटी तथा अपनी पत्नी की याद आ गई जिस वजह से उन्होंने तुरंत मैदान पर ही अपनी पत्नी व बेटी को फोन कर उनसे वीडियो कॉलिंग बात करने लगे।

वहीं विराट कोहली के इस हरकत का वीडियो वहां पर उपस्थित कैमरे में कैद हो गया जो कि इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इनके इस प्यार को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

गुजरात टाइटंस के साथ होना है आखिरी मुकाबला

वहीं विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आखिरी हुआ निर्णायक साल 2023 में क्वालीफाई कर चुकी हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से होनी है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए हर हाल में इस मुकाबले को जीतना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top