रियान पराग ने रबाडा की रफ्तार का किया कबाड़ा, जड़े बैक टू बैक 2 SIX, एक से गेंद गई स्टेडियम के बाहर, VIDEO हुआ वायरल

रियान पराग

आई पी एल 2023 का 66वां मुकाबला पिछले दिन 19 मई शुक्रवार को पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पंजाब के मोहाली के स्टेडियम में खेला गया। जहां पर सैमसन के कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग को चार विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान वालों से कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता का कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 187 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

रियान पराग ने रबाडा की उड़ाई धज्जियां

वहीं पंजाब किंग्स द्वारा मिले 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने केवल 19.4 ओवर में 6 विकेट खोकर 189 रन बनाकर इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। राजस्थान रॉयल्स की ओर से देवदत्त पार्टिकल ने 51 रन, यशस्वी जयसवाल ने 50 तथा सिमरन हेटमायर ने 40 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

IPL 2021: Devastated Riyan Parag calls himself 'sh*t' ; deletes tweet later

वही इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज रियान पराग का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टार तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा लगातार दो गेंदों पर 2 छक्के जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रियान पराग में रबाडा को जड़े लगातार दो छक्के

दरअसल, दूसरी पारी के दौरान पारी के 18वें में गेंदबाजी करने आए तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा के ओवर की पहली तथा दूसरी गेंद पर बाजी कर रहे हैं राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग ने डीप मिडविकेट तथा डीप स्क्वायर लेग पर जबरदस्त छक्का जड़ा। उनके द्वारा लगाए गए लगातार दो गेंदों पर दो छक्के से मैच पूरी तरह से राजस्थान रॉयल्स के हित में आ गई।

एक ने इस मुकाबले में 12 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके तथा दो लंबे लंबे छक्कों की मदद से 20 रन बनाए हालांकि हुआ रबाडा की गेंद पर आउट हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top