हार के बाद भी विराट कोहली के फैन हुए हैदराबाद के खिलाड़ी, ऑटोग्राफ लेने के लिए लगाई लंबी कतार, तो विराट ने दिए दना दन ऑटोग्राफ- VIDEO

विराट कोहली

आईपीएल 2023 इस अब अपने आखिरी दौर पर चल रही है क्योंकि इस सीजन अब केवल गिने चुने ही मुकाबले बचे हुए हैं। ऐसे में सभी टीमें सेमीफाइनल में जाने के लिए अब हर एक मुकाबले में जी जान लगा दे रही है। हालांकि गुजरात टाइटंस ही एकमात्र टीम है जो कि अभी तक क्वालीफाई कर चुकी है।

विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों के साथ किया ऐसी हरकत

वही इन दिनों फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों को अपना ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, 18 मई गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में कोहली के शानदार 100 रनों की पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने सनराइजर्स हैदराबाद को इस रोमांचक मुकाबले में 8 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

विराट कोहली ने सनराइजर्स के खिलाड़ियों को दिया ऑटोग्राफ

हालांकि इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु द्वारा मिले हार के बावजूद भी सनराइजर्स हैदराबाद के कई युवा खिलाड़ी(मयंक डागर) तथा अन्य खिलाड़ी विराट कोहली का ऑटोग्राफ लेने उनके पास पहुंच। हालांकि इसके बाद विराट कोहली ने हम सभी खिलाड़ियों को अपना ऑटोग्राफ दिया।

विराट कोहली का यह अंदाज वहां पर उपस्थित कैमरे में कैद हो क्या जो कि इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों विराट कोहली के इस हरकत को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top