VIDEO: विराट कोहली ने जड़ा शतक तो हेनरिक क्लासेन ने जीत लिया दिल, गले मिलकर जीत लिया सबका दिल- VIDEO

virat kohli

बीते दिन 18 मई गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में दोनों ही टीमों की ओर से शानदार बल्लेबाजी का मुशायरा देखने को मिला। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर अपने प्ले आफ मैं क्वालीफाई करने की उम्मीद को बरकरार रखी हुई है।

लाइव मैच में क्लासेस ने विराट कोहली के साथ कर दिया ऐसी हरकत

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में भले ही विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कम की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को काफी आसानी से हरा दिया हो लेकिन इस मुकाबले में हार के बावजूद विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन के दरियादिली को देख कर उनकी काफी ज्यादा वाहवाही हो रही है।

14 1

दरअसल, पहली पारी में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रहे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के शतक पूरा करने के बाद उन्हें गले लगाकर उनके शानदार शतकीय पारी कि उन्हें बधाइयां दी।

वहीं हेनरिक क्लासेन के इस व्यवहार का वीडियो वहां पर उपस्थित कैमरे में कैद हो गया जो कि इस समय सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने हेनरिक क्लासेन के शानदार 104 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

हालांकि इसके जवाब में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के शुरूआत काफी शानदार रही दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 172 रन जोड़े हालांकि 71 रन बनाकर कप्तान फाफ डू प्लेसिस आउट हो गया वहीं उनके आउट होने के बावजूद विराट कोहली ने अपनी पारी को जारी रखा है और 63 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके तथा चार छक्कों की मदद से 100 रन बनाएं।

विराट कोहली को उनके इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top