विराट के शतक ने धोनी-रोहित की बढ़ा दी टेंशन, मुंबई टॉप-4 से बाहर, RCB की जीत से पॉइंट्स टेबल में मची उथल-पुथल- देखें POINT TABLE

पिछले दिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में विराट कोहली की शानदार शतकीय पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर शानदार जीत दर्ज की और अपने आप में प्रवेश करने की उम्मीदों को बरकरार रखा।

मुंबई इंडियंस स्कोर हुई हानि

Virat Kohli

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मिली इस शानदार जीत के बाद प्ले आफ की रेस काफी रोमांचक हो गई। क्योंकि इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अब 13 मुकाबलों में 7 जीत तथा 6 हार के साथ 14 अंक लेकर पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के इस जीत के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को काफी नुकसान पड़ा है रन रेट में बेंगलुरु से कमी होने के कारण मुंबई इंडियंस टीम पांचवें स्थान पर खिसक गई है। हालांक दोनों टीमों की पॉइंट 14-14 बराबर है।

ऐसा है पॉइंट टेबल का हाल

वहीं इस सीजन अभी तक केवल एक टीम ही क्वालीफाई कर पाई है जो कि हार्दिक पांड्या पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस है सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स और कुणाल पांडे की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजाइंट्स 15-15 अंक के साथ दूसरे व तीसरे स्थान पर स्थित है। जबकि चौथे और पांचवें स्थान पर फफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम 14-14 उनके साथ स्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top