केएल राहुल के बाद LSG को लगा तगड़ा झटका, कप्तान क्रुणाल पांड्या भी हुए बुरी तरह चोटिल, IPL से हो सकते हैं बाहर- VIDEO

कुणाल पांड्या

आईपीएल के 16वें सीजन का 63 वा मुकाबला बीते दिन 16 मई मंगलवार को पांच बार की चैंपियन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और कुणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया।

मार्कस स्टोइनिस की धमाकेदार पारी

जहां पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वही टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का न्योता पाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स ने मार्कस स्टोइनिस के शानदार 89 रन तथा कप्तान कुणाल पांड्या के 49 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 177 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

हालांकि इसके जवाब में उतरी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने किशन किशन के ताबड़तोड़ 59 रनों तथा कप्तान रोहित शर्मा के 37 रनों की पारी के बावजूद भी 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर केवल 172 रन ही बना सके और इस तरह से उसे इस मुकाबले में 5 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा।

लखनऊ सुपरजाइंट्स को लगा बड़ा झटका

मुंबई के खिलाफ भले ही लखनऊ में इस मुकाबले को 5 रनों से जीत लिया हो लेकिन लखनऊ को इस मुकाबले में बहुत बड़ा झटका लगा है दरअसल, केएल राहुल की अनुपस्थिति में लखनऊ सुपरजाइंट्स की कमान संभाल ऑलराउंडर खिलाड़ी कुणाल पांड्या पिछले दिन मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोटिल हो गए। कुणाल पांड्या का चोट इतना ज्यादा था कि उन्हें बीच मैच में ही मैदान से बाहर जाना पड़ा।

कुणाल पांड्या की शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन

हालांकि लखनऊ के लिए खुशी की बात यह थी कि पूनम पांडे ने इस मुकाबले में अपने 4 ओवर के स्पेल डालें जिसमें इन्होंने कुल 27 रन खर्च किए हालांकि एक भी विकेट नहीं ले सके। इसके अलावा इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का भी मुशायरा पेश किया इन्होंने 42 गेंदों में 49 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top