शुभमन गिल के शतक से खुश नहीं हुए आशीष नेहरा, जश्न के दौरान इस शर्मनाक हरकत से रंग में डाला भंग, VIDEO हुआ वायरल

shubhman gill

पिछले दिन गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले गुजरात टाइटंस के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का तूफान देखने को मिला। जिसकी बदौलत गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्कम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो की पूरी तरह से गलत साबित हुआ। वही टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात आज उसने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए।

आशीष नेहरा के नाखुश होने का वीडियो हुआ वायरल

गुजरात टाइटंस द्वारा मिले 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडम मार्क्रम की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में के नुकसान पर केवल 154 रन ही बना सकी। वही इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह शुभमन गिल के द्वारा लगाए गए शतक पर ना खुश होते हुए नजर आ रहे हैं।

Untitled Project 22 1

दरअसल, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 57 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके तथा एक छक्के की मदद से 101 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। यह शुभमन गिल के आईपीएल करियर का पहला शतक था जिसकी वजह से उनके सभी टीम मेंबर ने उन्हें जमकर बधाई दी।

इस वजह से आशीष नेहरा हुए थे नाराज

हालांकि उनके द्वारा लगाए गए इस शतक पर कुछ आशीष नेहरा ना खुश होते हुए नजर आए। हालांकि बाद में इस बात का अनुमान लगाया गया और बताया गया कि गुजरात टाइटंस ने शुरुआत में काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी जिसकी वजह से ऐसा लग रहा था इस मुकाबले में गुजरात 230 से अधिक रन बनाएगी।

हालांकि शुभमन गिल के द्वारा अपना शतक पूरा करने की वजह से खेले गए धीमी पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस 200 रन भी नहीं बना सकी। आशीष नेहरा शुभमन गिल के शतक से काफी ज्यादा निराश हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top