मैने इसलिए हाथ जोड़े क्योंकि… प्रभ्सिमरन सिंह ने शतक जड़कर अपने इस खास शख्स को कहा शुक्रिया, खुद ही किया बड़ा खुलासा- video

बीते दिन शनिवार को आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट में डबल एक्शन मुकाबला देखने को मिला जहां पहला मुकाबला शाम के 3:00 बजे सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जेंट्स के बीच खेला गया तो वही दूसरा मुकाबला 7:00 बजे पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया।

पंजाब किंग्स की 31 रनों से शानदार जीत

इन दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया जहां पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 167 रनों का स्कोर खड़ा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

हालांकि इसके जवाब में उतरी डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर केवल 136 रन ही बना सकी और इस तरह से उसे इस मुकाबले में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

सिमरन ने जड़ा अपना पहला आईपीएल शतक

इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के ओपनर बल्लेबाज प्रभु सिमरन ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके तथा से जबरदस्त छक्कों की मदद से 103 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। प्रभु सिमरन को उनके शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

प्रभु सिमरन ने अपनी पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं इस मुकाबले की समाप्ति के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में प्रभु सिमरन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी को लेकर बयान देते हुए कहा,

“मैंने शुरुआत में अपना समय लिया। पिच बल्लेबाज़ी के लिए आसान नहीं है लेकिन सेट बल्लेबाज़ के लिए बल्लेबाज़ी करना थोड़ा आसान है। जैसा कि मैंने सीजन की शुरुआत की थी, मैं इसे एक अच्छा सीजन बनाना चाहता था। पिच बल्लेबाजी के लिए कठिन थी लेकिन सेट बल्लेबाज के लिए आसान थी।”

प्रभु सिमरन ने अपने बयान में आगे कहा,

“घरेलू क्रिकेट में भी मैं इसी तरह जश्न मनाता हूं।शतक बनाने के बाद मैं टीम मैनेजमेंट का शुक्रिया कर रहा था। घरेलू क्रिकेट में भी मैं इसी तरह जश्न मनाता हूं। मै जश्न के दौरान प्रबंधन को धन्यवाद कह रहा था। इस विकेट पर तेज गेंदबाजों को खेलना आसान था और गेंदें मेरे स्लॉट में थीं। हम 170 के बारे में सोच रहे थे और हम इसके करीब पहुंच गए। इसलिए स्कोर अच्छा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top