पहले दर्शकों के आगे झुकाया सिर, फिर टीम के आगे जोड़े हाथ, प्रभसिमरन सिंह ने शतक के बाद जश्न से लूट ली महफ़िल- VIDEO

बीते दिन 13 मई शनिवार को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया मुकाबला पूरी तरह से रोमांच से भरा रहा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल से कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि पूरी तरह से गलत साबित हुआ।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी पूरी तरह से खराब रही हालांकि पंजाब किंग्स के ओपनर बल्लेबाज प्रभु सिमरन के अलावा और कोई बल्लेबाज नहीं चल सका प्रभु सिमरन ने इस मुकाबले में वन मैन आर्मी पारी खेलते हुए 103 रनों की शानदार पारी खेली।

सिमरन ने जड़ा अपना पहला आईपीएल शतक

सिमरन ने इस मुकाबले में 65 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और छह जबरदस्त छक्कों की मदद से 103 रन बनाए और अपनी टीम को एक अच्छी स्थिति तक पहुंचाया। प्रभु सिमरन का यह उनके आईपीएल करियर का पहला शतक है।

वही इन दिनों उनका पिछले मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना पहला आईपीएल शतक जड़ने के बाद काफी अलग अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रभु सिमरन में हाथ जोड़ कर दर्शकों का किया अभिवादन

दरअसल, पहली पारी के 18वें में गेंदबाजी करने आए तेज गेंदबाज खलील अहमद के ओवर की चौथी गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे प्रभु सिमरन ने एक जबरदस्त चौका जड़कर अपना पहला आईपीएल शतक जड़ा। वही अपना पहला आईपीएल शतक लगाते हैं वह इतने ज्यादा हुए कि वह तुरंत ही उतार कर नीचे जमीन पर रख दिया और दर्शकों की ओर हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

हालांकि इस दौरान गैलरी में बैठी पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा प्रभु सिमरन के इस पारी की जमकर तारीफ की। सिमरन के इस अंदाज का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top