“खुश होने की जरूरत नहीं है”, दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद भी नाखुश हैं शिखर धवन, बताया यह बड़ा कारण

शिखर धवन

हाल ही में अरुण जेटली स्टेडियम पर पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच मुकाबला खेला। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वॉर्नर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 167 रनों का लक्ष्य दिया।

इस दौरान पंजाब किंग्स की तरफ से प्रभ्सिमरन सिंह ने 103 रनों की बेमिसाल पारी खेली। इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में 6 छक्के और 10 चौके जड़े। वही सैम करन 20 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा पार नहीं कर सका।

गेंदबाजों की मुरीद हुए शिखर धवन

शिखर धवन 

इस मुकाबले को जीतने के लिए दिल्ली कैपिटल को 168 रन बनाने थे।‌ जवाब में दिल्ली कैपिटल सिर्फ 136 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 31 रनों से हार जाती है। इस मुकाबले को जीतने के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन में शिखर धवन कहते हैं कि,

मैच खत्म होने के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए शिखर धवन ने कहा कि वह अपनी टीम के गेंदबाजों से काफी प्रभावित हैं। साथ ही उन्होंने हरप्रीत बरार की भी तारीफ की। उन्होंने कहा,

“जिस तरह से गेंदबाज़ों ने हमारी वापसी कराई वह वाकई लाजवाब था। हमारे स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को इस जीत का पूरा श्रेय जाता है। स्पिनरों ने हमारी वापसी कराई और डेथ में तेज़ गेंदबाज़ों ने अच्छी गेंदबाज़ी की। हरप्रीत ने जिस तरह से दाएं हाथ के बल्लेबाज़ों को आउट किया वह दर्शनीय था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top