“आसानी से जीत जाते लेकिन बस इसने…”,जीता हुआ मुकाबला हारने के बाद इन खिलाड़ियों पर बौखला उठे डेविड वॉर्नर, सरे आम कह दी….

david warner

हाल ही में आईपीएल का 59 वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की सेना ने प्रभ्सिमरन के तूफानी शतकीय पारी के बदौलत दिल्ली कैपिटल को 167 रनों का लक्ष्य दिया।

जवाब में दिल्ली कैपिटल निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 136 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 31 रनों से हार जाती है। हालांकि शुरुआत के ओवरों में यह मुकाबला दिल्ली के पक्ष में था। लेकिन पंजाब के स्पिनर गेंदबाजों ने यह मैच पूरी तरह से बदल दिया। इस मुकाबले को हारने के बाद डेविड वॉर्नर अपने खिलाड़ियों पर भड़क उठे हैं आइए जानें डेविड वॉर्नर ने क्या कहा।

डेविड वार्नर ने कही ये बड़ी बात

वॉर्नर ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में 54 रन बनाए लेकिन उनके आउट होने के बाद विकेट का पतझड़ लग गया। दिल्ली ने 22 रन के अंतराल में 5 मुख्य विकेट गंवा दिए। जिस पर कप्तान डेविड वार्नर ने अपना चिंता जाहिर करते हुए कहा,

”हमारी कोशिश थी कि हम उन्हें कम स्कोर पर रोक पाएं लेकिन प्रभसिमरन ने अच्छी बल्लेबाज़ी की। हमने कुछ मौक़े भी छोड़े से जिससे पंजाब अधिक रन बनाने में क़ामयाब हो गई।

मौके गंवाने से हमें कुछ नुकसान हुआ। पावरप्ले के बाद अंत में जब आप 30 पर 6 विकेट गंवा देतें हैं तो बहुत सारे गेम जीतने वाले नहीं होते। हम तेजी से 3-4 विकेट गंवाते रहे और आप इस स्तर पर ऐसा नहीं कर सकते।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top