“जहां मामले बड़े होते हैं, वहां सूर्यकुमार यादव खड़े होते हैं” आतिशी पारी खेल सूर्य कुमार ने बनाया शतक, छक्के चौकों की कर दी बरसात, देखें हाईलाइट- VIDEO

surya kumar yadav

आज यानि की 12 मई शुक्रवार को आईपीएल 2023 सीजन का 57वा मुक़ाबला महाराष्ट्र के मुंबई शहर में स्थित वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में सफलता पूर्वक खेला गया. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में, हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में गुजरात टाइटंस के सामने 5 विकेट खोकर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

इतने बड़े विशाल स्कोर के पीछे सबसे बड़ा हाथ टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्य कुमार यादव का रहा. जिन्होंने केवल चाँद ही गेंदों में नाबार्ड शतकीय पारी खेलकर अपने टीम के स्कोर को इतना विशाल बनाने में अपना योगदान दिया. सूर्य कुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हम आपको बता दे की यह वीडियो इसी मैच के दौरान का है जहाँ पर सूर्य कुमार यादव एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव की शानदार शुरुआत

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत काफी ज्यादा अच्छी रही. टीम के उपलब बल्लेबाज इशान किशन ने 31 रन और कप्तान रोहित शर्मा ने 29 रनों की पारी खेली. उसके बाद तीसरे नंबर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्य कुमार यादव ने तो पूरे मैदान में ग़दर मचा के रख दिया

कुछ इस तरह छक्के से पूरा किया शतक 

हमको बता दे की सूर्या कुमार यादव ने केवल और केवल 49 गेंदों का सामना करते हुए 103 रन की नाबाद शतकिया पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले. हम आपको बता दें कि गुजरात टीम का कोई भी गेंदबाज सूर्य कुमार यादव को आउट करने में कामयाब साबित नहीं हो सका.

वायरल हुआ जश्न का वीडियो

वही सोशल मीडिया पर सुर कुमार यादव का वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. हम आपको बता दे की यह वीडियो इसी मैच का है जिसमें सूर्य कुमार यादव अपना अर्धशतक पूरा होने पर बल्ला ऊपर करके सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस तूफानी पारी को देखकर स्टैंड से बैठे मुंबई इंडियंस टीम के सभी प्लेयर्स खड़े होकर अपने हाथों को ऊपर करके ताली बजाते हुए दिख रहे हैं. वायरल हो रहा है इस वीडियो को “iplt20” ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि देखते देखते अब काफी ज्यादा वायरल हो चूका है. तो आइए हम आपको दिखाते हैं वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top