रशीद खान ने मुंबई की गेंदबाजी को बनाया मजाक, 79 रनो की पारी में जड़ दिए दनादन 10 छक्के, लिए 4 विकेट बना दिया रिकॉर्ड- VIDEO

आईपीएल 2023 का 57वां मुकाबला पिछले दिन 12 मई शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया जहां पर गुजरात है टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसे स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पूरी तरह से गलत साबित किया।

सूर्या ने गुजरात के गेंदबाजों पर जमकर बरपाया कहर

वही टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत शानदार रही हालांकि एक ही ओवर में लगातार दो विकेट गिरने के बाद एकाएक मुंबई इंडियंस दबाव में आ गई लेकिन बल्लेबाजी करने आए सुर्य कुमार यादव ने आते ही चौकों और छक्कों की बारिश लगा दी।

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस की लड़खड़ाती हुई पारी को संभाला और 218 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके तथा अच्छे शानदार छक्कों की मदद से शानदार शतकीय पारी खेली। सुर्य कुमार यादव का यह शतक उनके आईपीएल करियर का पहला शतक है।

पूरी तरह से फ्लॉप रही गुजरात टाइटंस की शुरुआती बल्लेबाजी

वहीं मुंबई इंडियंस द्वारा मिले 219 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरा टाइटंस की शुरुआत बेहद खराब रही। गुजरात टाइटंस के शुरुआती पूरी तरह से फ्लॉप रहे। हालांकि मध्यक्रम बल्लेबाज डेविड मिलर ने 41 रनों की तेज तर्रार पारी खेली हालांकि वह अपने पारी को जारी नहीं रख पाए और आकाश की गेंद पर आउट हो गए।

राशिद खान ने खेली तूफानी पारी

वहीं उनके आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने गुजरात टाइटंस के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी राशिद खान ने आते ही जैसे चौकों और छक्कों की बारिश कर दी। राशिद खान ने 32 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके तथा 10 जबरदस्त छक्कों की मदद से 79 रनों की नाबाद तुफानी पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top