चेन्नई की शानदार जीत के बाद धोनी की लाडली बेटी ने लूटी महफ़िल, चाचा जडेजा के साथ ज़ीवा धोनी ने की जमकर मस्ती- VIDEO

ms dhoni

10 मई बुधवार को आईपीएल 2023 सीजन का 55वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग और दिल्ली कैपिटल्स टीम के बीच सफलतापूर्वक खेला गया. चेन्नई के चेपौक क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग ने 27 रनों से जीत कर अपने नाम किया. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की पूरी टीम ने 8 विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर में 167 रनों का स्कोर दिल्ली कैपिटल्स के सामने खड़ा किया.

धोनी की शानदार बैटिंग

चेन्नई द्वारा मिले इस लक्ष्य को पूरा करने में दिल्ली कैपिटल्स की टीम नाकामयाब साबित हुई और 20 ओवर में केवल 140 रन ही बना सकी. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग के स्टार आल राउंडर प्लेयर रविंद्र जडेजा ने काफी ज्यादा शानदार प्रदर्शन दिखाया. जिसके कारण उनको प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से सम्मानित किया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

परन्तु जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी और चाचा रवींद्र जडेजा का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

पिता धोनी के साथ जीवा ने की मस्ती

दिल्ली कैपिटल के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी की लाडली बेटी जीवा धोनी एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए दिखे. इस समय रविंद्र जडेजा भी काफी ज्यादा मस्ती मजाक के मूड में नजर आ रहे थे. फिर उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी बेटी के पास आकर कुछ बातचीत करते हैं. अभी घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. और लोगों को यह विडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है जिसके कारण लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ दिखा रहे हैं.

दरअसल हम आपको बता दें कि जीवा धोनी अपने पिता महेंद्र सिंह धोनी का मैच देखने के लिए चेपॉक स्टेडियम में आयी थी. महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी बेटी को निराश नहीं किया और जीत ऊपर के रूप में पेश किया. साथ ही साथ हम आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग इस वक़्त आईपीएल 2023 पॉइंट्स टेबल में 15 पॉइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top