RCB vs MI: वानखेड़े के मैदान पर दिखा सूर्य कुमार यादव का आतंक, केवल 35 गेंदों में 237 के स्ट्राइक रेट के साथ खेली अविश्वसनीय पारी, लगाए गजब के छक्के- VIDEO

surya kumar yadav

9 मई मंगलवार को आईपीएल 2023 सीजन का 54वा मुकाबला मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में सफलतापूर्वक खेला गया. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में, कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने मुंबई इंडियंस को 200 रनों का विशाल लक्ष्य दिया. जिसे मुंबई इंडियंस टीम के बल्लेबाजों ने खास तौर पर मिस्टर 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्य कुमार यादव की पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस टीम ने बैंगलोर द्वारा मिले इस लक्ष्य को 16.3 ओवर में हासिल करके जीत प्राप्त की.

वानखेड़े के मैदान पर सूर्या का दिखा आतंक

दोनों टीमों के बीच मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने, निर्धारित 20 ओवर में मुंबई इंडियंस टीम के सामने 199 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. बैंगलोर द्वारा मिले इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत थोड़ी ख़राब रही. टीम के कप्तान रोहित शर्मा केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. परन्तु फिर उसके बाद टीम के ओपनर बल्लेबाज इशान किशन और सूर्य कुमार यादव की जोड़ी ने मैदान के चारों और छक्के चौकों की बरसात करते हुए एक अच्छी पार्टनरशिप निभाई. इस दौरान हम आपको बता दें कि इशान किशन ने 42 रनों की काफी ज्यादा महत्वपूर्ण पारी खेली.

देखें बेहतरीन छक्का

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

वहीँ दूसरी ओर टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव मैं अपने बल्ले से आग उगलते हुए केवल और केवल 35 गेंदों का सामना करते हुए 237.14 के कमाल के स्ट्राइक रेट के साथ 83 रनों की अविश्वसनीय अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले. सूर्य कुमार यादव द्वारा खेली गई इस बेहतरीन पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस टीम बेंगलुरु द्वारा मिले लक्ष्य को 16.3 ओवर में पूरा करने में कामयाब हुई.

IPL 2021: Suryakumar Yadav kisses wife Devisha after splendid win-Check

साथ ही साथ हम आपको बता दे की टीम के स्टार बल्लेबाज़ नेहल वढेरा ने 52 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली और जीत में अपना एक महत्वपूर्ण योगदान दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top