MI vs CSK Fantasy team: इन प्लेयर्स अपनी टीम में शामिल करके बनाई सबसे मजबूत ड्रीम-11, साथ ही जानिए पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट और Playing -11

MI vs CSK

आज यानि की 6 मे शनिवार को आईपीएल 2023 सीजन का 49वा मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग और रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस टीम के बीच खेला जाने वाला है.हम आपको बताना चाहते हैं कि इस सीजन में दूसरी बार यह दोनों टीम आमने सामने चेन्नई के चेपौक क्रिकेट स्टेडियम में खेलती हुई दिखेंगी. वाही बात करें इन दोनों टीमों के बीच खेले गये पिछले मैच की तो, मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी थी.

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि चेन्नई सुपर किंग इस वक़्त आईपीएल 2023 के पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है. दूसरी और मुंबई इंडियंस टीम की बात करें तो टीम की तरफ से पिछले मुकाबले में सूर्य कुमार यादव और इशान किशन ने काफी ज्यादा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। बात करें पॉइंट्स टेबल में मुंबई के स्थान की तो वह अभी 10 पॉइंट्स के साथ छठे स्थान पर है.

जानिए कब और कहाँ खेला जाएगा मैच

चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस टीम के बिच या मुकाबला चेन्नई सुपर किंग के होम ग्राउंड चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाने वाला है. साथ ही साथ आप इस मैच को घर बैठे अपने मोबाइल पर “jio cinema App” की मदद से लाइव देख सकते हैं.

कुछ इस प्रकार का रहने वाला है चेपौक का मौसम

दोपहर 3:30 बजे से शुरू होने वाला यह मैच से पहले मौसम रिपोर्ट यह बता रही है कि, मैदान के ऊपर हलके हलके बादल छाए रहेंगे. परन्तु यहाँ पर बारिश होने की कोई सम्भावना नहीं है. वहीँ यहाँ के तापमान की बात करें तो यहाँ का तापमान 29.69 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद जताई जा रही है.

जानिए पिच रिपोर्ट

एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम (चेपॉक स्टेडियम) के पिच की बात करे तो, इस मैदान का पिच पिछले कई मुकाबले में गेंद बाजु और बल्लेबजों दोनों के लिए अनुकूल दिखी है. साथ ही साथ हम आपको बता दें कि इस पिच पर दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करना काफी ज्यादा अच्छा साबित होता है. जिसे कारन कोई भी टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी.

MI vs CSK ड्रीम-11 फैंटसी टीम

कप्तान – डेवोन कॉनवे

उपकप्तान – रवींद्र जडेजा

विकेटकीपर – इशान किशन

बल्लेबाज – सूर्यकुमार यादव,रोहित शर्मा, रुतुराज गायकवाड़.

आल राउंडर – कैमरून ग्रीन, रवींद्र जडेजा, मोइन अली.

गेंदबाज – पीयूष चावला, तुषार देशपांडे, अरशद खान,

दोनों टीमों की सम्भावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स :- रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (c&wk), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, आकाश सिंह, महेश थीक्षणा, अंबाती रायडू

मुंबई इंडियंस :- रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, रिले मेरेडिथ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top