4,4,6 और फिर OUT…., लाइव मैच में रसल की कुटाई देखकर काव्या मारन ने किये अश्लील इशारे, फिर रसल ने किया कुछ ऐसा तुरंत हो गई बोलती बंद, देखें VIDEO

IPL

4 मई गुरुवार को आईपीएल 2023 सीजन का 47 व मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सफलापूर्वक खेला गया। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान नितीश राणा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में कुल मिलकर 172 रनों का लक्ष्य हैदराबाद टीम के सामने रखा.

परन्तु गौरव टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. हैदराबाद फ्रैंचाइज़ी की मालकिन काव्य मारन भरे मैदान में सबके सामने अश्लील इशारे करती हुई कमरे में कैद की गई है. इस बात का अंदाज़ा आप केवल इस वीडियो को देख कर ही लगा सकते हैं. तो चलिए शुरू करते हैं.

भरे मैदान में काव्या मारन ने किये गंदे इशारे

342384639 1375526703302929 6037606727476198742 n

सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा यह वीडियो दरअसल, दूसरी पारी के पावर प्ले के आखिरी ओवर का है. जब कोल्कता नाईट राइडर्स टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर आंद्रे रसल गेंदबाज़ी करने के लिए आये थे. सामने बल्लेबाजी कर रहे हैदराबाद टीम के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने रसल की पहली गेंद पर एक चौका जड़ दिया. केवल इतना ही नहीं बल्कि अंपायर ने इस बॉल को नो बॉल करार दे दिया. इसके बाद मिले फ्री में राहुल त्रिपाठी ने छक्का जड़ दिया. जिसको देखने के बाद हैदराबाद फ्रैंचाइज़ी की मालकिन काव्या मारन की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा. अपनी ख़ुशी के मारे वो यह तक भूल गयी कि वे दर्शकों से भरे लाइव क्रिकेट मैच में बैठी है, जिसके बाद वह बैठे-बैठे सभी के सामने गन्दे गन्दे यानि कि बोहोत अश्लील इशारे करती हुई इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखी जा सकती हैं.

आंद्रे रसल ने दिया मुंह तोड़ जवाब

उन्होंने अपने गंदे गंदे इशारे करना इस ओवर में जारी रखा, परंतु कुछ ही सेकंड बाद उनकी ख़ुशी पूरी तरीके से मातम में तब्दील हो गई. आंद्रे रसल की इस ओवर में दो चौके और एक छक्का लगाने के बाद हैदराबाद टीम के राहुल त्रिपाठी ओवर की तीसरी गेंद पर एक अतरंगी शर्ट खेलने के चक्कर में अपना कैच कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को थमा बैठे. येह विकेट देखने के बाद काव्या के चेहरे पर तुरंत ख़ुशी के बाद गम छा गया. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. तो आइए हम आपको दिखाते हैं यह वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top