LSG vs CSK: मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कैमरामैन के ऊपर फेंक दी टी-शर्ट, दादागिरी दिखाते हुए लिए मजे- VIDEO हुआ viral

अब तक तो आप सभी यह बात भली भांति समझ गए होंगे कि आईपीएल 2023 का सीजन काफी ज्यादा रोमांच से भरा हुआ गुजर रहा है. इस सीजन में सबसे बड़ी चर्चा में अगर कोई खिलाडी है तो वह और कोई नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है. क्यूंकि यह सीजन कहाँ जा रहा है महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन है. जिससे कारन उनके फैंस महेंद्र सिंह धोनी को फील्ड पर आखरी बार खेलते हुए देखने के लिए काफी बड़ी तादाद में आ रहे हैं. उनके फैंस की इतनी बड़ी संख्या केवल और केवल चेन्नै के मैदान पर ही नहीं बल्कि देश के सभी मैदानों में देखी जा रही है. महेंद्र सिंह धोनी भी अपने सभी फैन्स को रोमांचित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

कुछ इसी प्रकार का मुकाबला बुधवार को खेले गए लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के खिलाफ मैच से पहले देखने को मिला. जिसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

कैमरामैन के साथ महेंद्र सिंह धोनी ने लिए मजे

LSG vs CSK MS Dhoni threw towel at the camera video went viral 1

सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा महेंद्र सिंह धोनी के इस वीडियो में दरअसल यह देखा जा रहा है की, महेंद्र सिंह धोनी लखनऊ के इकना क्रिकेट स्टेडियम में मैच से पहले प्रवेश कर रहे थे. तभी उनका एक वीडियो फुटेज देने के लिए कैमरामैन तैयार खड़ा था परन्तु महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ ऐसा किया जिसको देखने के बाद कैमरामैन पूरी तरीके से हैरान रह गया. वास्तव में, महेंद्र सिंह धोनी कैमरामैन के जैसे ही बगल में पहुंचे उन्होंने अपनी टीशर्ट को कैमरे के ऊपर फेंक दिया. फिर उसके थोड़ी देर बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अपना टीशर्ट वापस उठाया और कैमरामैन की तरफ मुस्कुराकर आगे चल दिए.

जिसके बाद अब इस घटना का पूरा वीडियो पूरे सोशल मीडिया में किसी जंगल में लगे आग की तरह फ़ैल रहा है. जिस पर महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स अपनी अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. तो आइए हम भी आपको दिखाते हैं इस घटना का पूरा वीडियो…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top