आईपीएल के मैदान पर शक्तिमान बन गए ऋद्धिमान साहा, 8 फीट ऊँची छलांग लगाकर पकड़ा यह असम्भव सा कैच, वीडियो हुआ वायरल

IPL

2 मई मंगलवार को आईपीएल 2023 सीजन का एक काफी ज्यादा रोमांचक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में देखने को मिला. दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने, निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 130 रनों का स्कोर गुजरात टीम के सामने खड़ा किया.

वही इस दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखने के बाद आपको अपनी आँखों पर भरोसा करना मुश्किल लगेगा. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया की हर एक प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है.

आईपीएल के मैदान पर ऋद्धिमान साहा बने शक्तिमान

GT vs DC: Watch – Wriddhiman Saha takes a flying catch to dismiss Manish Pandey

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टिटनस ने कमाल का फीलिंग प्रदर्शन किया. इसी के संदर्भ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली की पारी के दौरान का है जब गुजरात टीम की तरफ से पांचवा ओवर मुहम्मद शमी करा रहे थे. इसी दौरान उनको एक शानदार सफलता हासिल हुई. परन्तु इस विकेट के पीछे सबसे बड़ा हाथ मुहम्मद शमी का नहीं बल्कि पीछे विकेट कीपिंग कर रहे हैं ऋद्धिमान साहा कर रहा.

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि, मुहम्मद शमी ने सामने खड़े दिल्ली टीम के प्लेयर प्रियम गर्ग को बोलिंग कराइ. गर्ग ने इस गेंद को अपने शरीर से थोड़ी दूर खेलने का प्रयास किया. परन्तु अगेन उनके बल्ले से लगती हुई पीछे खड़े विकेटकीपर ऋद्धिमान की ओर जाने लगी. देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था की ऋद्धिमान इस कैच को नहीं पकड़ पाएंगे परन्तु उन्होंने एक अविश्वसनीय कर हवा में इस कैच को पकड़ लिया. और इस प्रकार दिल्ली कैपिटल्स टीम का दूसरा विकेट गिर गया. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं इस घटना का पूरा वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top