जीत के बाद इशांत की गोद में बैठकर वार्नर ने लिया KISS, तो वही सरफराज के गले लग कर इमोशनल हो गए रिकी पोंटिंग, DC के जश्न का Video हुआ वायरल

भारत में खेले जा रहे आईपीएल 2023 सीजन का 44वा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस टीम के बीच खेला गया. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान डेविड वार्नर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स टीम ने निर्धारित 20 ओवर में गुजरात टीम सामने 131 रनों का लक्ष्य रखा. जिसे पूरा करने में हार्दिक पंड्या की टीम नाकामयाब साबित हुई और केवल 125 रन ही बना सकी. उसके बाद अपने हाथों से मैच 5 रनों से गवा बैठी.

दिल्ली टीम को जीत दिलाने में जिस प्लेयर ने अपनी अहम भूमिका निभाई व् थे टीम के फास्ट बॉलर इशांत शर्मा. भाई इसके बाद सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स की जीत के जश्न का वीडियो काफी ज्यादा जोरों शोरों से वायरल हो रहा है. जिसमें टीम के कप्तान डेविड वार्नर समेत सभी खिलाडी ख़ुशी से झूम रहे हैं.

अनोखे अंदाज़ में किया जीत को सेलिब्रेट

Screenshot 839

दिल्ली कैपिटल्स टीम के जीत के हीरो माने जा रहे इशांत शर्मा ने आखिरी उम्र में अपने कमाल के बोलिंग स्पेल से गुजरात के प्लेयर्स को स्कोर पूरा करने से वंचित कर दिया. दर्शन हुआ कुछ नहीं था की आखरी ओवर में गुजरात टीम को जीत के लिए केवल 12 रनों की जरुरत थी. तभी दिल्ली टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने गेंदबाज़ी कमान टीम के फास्ट बॉलर इशांत शर्मा के हाथों में सौंपी. जिन्होंने आसान लग रहे इस लक्ष्य को गुजरात टीम के लिए असंभव लक्ष्य बना दिया. ओवर की पहली गेंद से निशान अपनी आक्रामक गेंदबाज़ी से कृष पर मौजूद गुजरात टीम के प्लेयर तेवतिया और हार्दिक पंड्या को रन बनाने का मौका ही नहीं दे रहे थे. जिसके कारण गुजरात टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ गया.

जिसके बाद दिल्ली टीम के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा है इस वीडियो में इशांत शर्मा खुशी से उछलते कूदते हुए नजर आ रहे हैं. वाही दूसरी ोरिया देखा जा रहा है कि कप्तान डेविड वार्नर इशांत शर्मा की गोद में दहाड़ते हुए दिख रहे हैं. पूरी की पूरी टीम अपने ख़ुशी के जश्न में डूबी हुई है. वाही दूसरी और यह भी देखा जा रहा है कि ड्रेसिंग रूम का माहौल भी काफी ज्यादा जस्न से भरा हुआ है. जहाँ पैर सरफराज खान रिकी पोंटिंग के गले लग कर भावुक होते नजर आये. इन सभी बातों का नाजा आप केवल और केवल इस वीडियो के माध्यम से लगा सकते हैं. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top