ब्याज के साथ विराट कोहली ने लिया पिछले मैच का बदला, गौतम गंभीर के सामने खड़े होकर किया यह काम, तभी हो गयी लड़ाई- देखें Video

virat vs gambhir

जैसे की आप सभी को यह भली भांति पता होगा की काल यानि की 1 मई सोमवार को आईपीएल 2023 सीजन के अंतर्गत लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजेज बेंगलुरु टीम के बीच काफी ज्यादा रोमांचक मुकाबला खेला गया. दोनों टीमों के बीच में मुकाबला लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. आप सभी को यह तो काफी अच्छे से पता होती यहाँ पर होने वाले मैच में काफी ज्यादा लो स्कोरिंग होती है. जिसमें विराट कोहली की टीम जीत हासिल करने में कामयाब साबित हुई.

VIDEO: जीत के जोश में विराट कोहली ने खोया होश, गौतम गंभीर को देखकर सरेआम किए अश्लील इशारे

साथ ही साथ हम आपको यह भी बताना चाहते हैं कि विराट कोहली इस मैच में एक अलग ही हाव भाव में नजर आये. हालाँकि वे अपनी टीम की तरफ से बल्लेबाजी के दौरान कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हुए. परन्तु अपनी फील्डिंग से उन्होंने सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में किंग कोहली विरोधी टीम के बल्लेबाज के आउट हो जाने के बाद गौतम गंभीर की और कुछ इशारे करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बारे में आगे आपको बताने वाले हैं.

ब्याज के साथ लिया विराट कोहली ने अपना बदला

कल यानि सोमवार को खेले गए मैच में आप सभी नहीं अब साफ़ तौर पर दिखाओ कि विराट कोहली कितनी ज्यादा जोशीले और फुर्तीले नजर आ रहे हैं. हालाँकि वह कैच पकड़ने के बाद सभी को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आये. पुरे मैच में उन्होंने लखनऊ का एक-एक विकेट गिरने का जश्न काफी ज्यादा शानदार तरीके से मनाया. परन्तु जब दीपक हुड्डा आउट होकर पवेलियन की ओर लौट रहे थे तब विराट कोहली ने कुछ ऐसा कर दिया है जो की अब काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है.

मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर में हुई जोरदार टक्कर, हाथा-पाई तक आई नौबत, VIDEO वायरल

दरअसल, आपको तो यह पता ही होगा कि दीपक हुड्डा लखनऊ टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण प्लेयर हैं, और जब विराट कोहली की टीम ने उनका विकेट लिया तब विराट कोहली एक अलग अंदाज़ में इस विकेट को सेलिब्रेट करते हुए नजर आये. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा विराट कोहली के इस वीडियो में हम यह साफ़ तौर पर देख सकते हैं की,

जब टीम दीपक हुड्डा का विकेट गिरने पर जश्न मना रही थी. तब दूसरी तरफ विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटर गौतम गंभीर को चुप रहने का इशारा करते हुए नजर आ रहे थे. केवल इतना ही बल्कि इसके बाद उन्होंने गौतम गंभीर को फ्लाइंग किस भी दे दिया. साथ ही साथ उन्होंने अपने अजीबोगरीब डांस से पूरी टीम को चिढ़ाया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा जोरों शोरों से वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top