“कोई नहीं है टक्कर में…” गोलगप्पे बेचने वाले यशस्वी जयसवाल ने 62 गेंदों पर 124 रनों की पारी खेल किया यशस्वी काम, क्रिकेट फैंस ने लुटाया जमकर प्यार- देखें FULL HIGHLIGHT

यशस्वी जयसवाल

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और संजू सैमसंग की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच 30 अप्रैल रविवार को हुए मैच में राजस्थान टीम के ओपनर बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल का आतंक देखने को मिला. उनके द्वारा खेली गई लाजवाब पारी की बदौलत ही राजस्थान रॉयल्स की टीम मुंबई इंडियंस के सामने 213 रनों का टारगेट खड़ा करने में कामयाब हो पाए. जिसके बाद क्रिकेट जगत के फैंस यशस्वी जयस्वाल द्वारा खेली गई इस पारी से काफी ज्यादा खुश हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से यशस्वी के फैन उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

यशस्वी जायसवाल ने ठोका लाजवाब शतक

मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2023 सीजन का 42वा मुकाबला खेला गया. मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सेमसन ने टॉस जिक्र पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के धुरंधरों ने निर्धारित 20 ओवर में मुंबई इंडियंस टीम के सामने 212 रनों का विशाल काय स्कोर खड़ा कर दिया. राजस्थान रॉयल्स कितने बड़े स्कूल के पीछे सबसे बड़ा हाथ टीम के ओपनर बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल का रहा है.’

यशस्वी जायसवाल

हम आपको बताना चाहते हैं कि यशस्वी ने मुंबई इंडियंस की गेंदबाजों की जमकर कुटाई करते हुए केवल और केवल 62 गेंदों की मदद से 124 रनों की अविश्वसनीय शतकीय पारी खेली. उनके द्वारा खेली गई इसी पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स टीम इतना बड़ा स्कोर अचीव करने में कामयाब हो पाइ.

साथ ही साथ हम आपको यह भी बताना चाहते हैं कि यशस्वी जैस्वाल के अलावा तीन का कोई भी बल्लेबाज एक अच्छी पारी खेलने में कामयाब नहीं साबित हो सका. इस दौरान जोश बटलर 18 रन, कप्तान संजू सैमसंग 14 रन, देवदत्त पडिक्कल 2 रन, जैसन होल्डर 11 रन और शिमरोन हेटमयार 8 रन बनाकर चलते बने. जिसे कारन से राजस्थान रॉयल्स के फ़ांस यशस्वी जायसवाल की पारी से बेहद खुश नजर आये. और पूरे सोशल मीडिया पर जमकर उनके द्वारा खेली गई पारी की तारीफ करते हुए अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं शेयर की. तो आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसी प्रतिक्रियाओं पर….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top