एक बार फिर फॉर्म में वापस आये सूर्य कुमार यादव, आतिशी पारी से जीत लिया दिल- देखें हाईलाइट

surya kumar yadav

आईपीएल 2023 सीजन का 42वा मुकाबला मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में, राजस्थान रॉयल्स टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सेमसन के धुरंधरों ने मुंबई इंडियंस टीम के सामने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नमूना देते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 217 का विशाल स्कोर खड़ा किया.

राजस्थान रॉयल्स टीम द्वारा मिले इस विशाल पीछा करने में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन स्टीम क्रिकेट से मैदान प्रति उतरी। परन्तु इस दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसे देखने का मुंबई इंडियंस के फैन ख़ुशी से पागल हो गए. तो आइए जानते हैं आखिर क्या था माजरा….

SKY के बल्ले ने उगला आग

राजस्थान रॉयल्स टीम द्वारा मिली लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्य कुमार यादव इस मैच में एक अलग ही रूप में नजर आये. दरअसल जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा कि सूर्य कुमार यादव पिछले काफी लंबे समय से अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. परन्तु राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने अपने फैंस को काफी ज्यादा खुश कर दिया.

मैदान पर कदम रखते ही सूर्यकुमार यादव चौको छक्कों की बरसात करने लगे. अपनी पारी के दौरान उन्होंने केवल और केवल 29 गेंदों का सामना करते हुए 55 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान 189.66 के कमाल स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हुए सुर्या के बल्ले से 8 चौके और 2 गगन चुम्बी छक्के देखने को मिले. उनकी इस पारी को देखने के बाद मुंबई इंडियंस के फैंस खुशी से झूमते हुए नजर आये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top