“केवल धोनी को चेन्नई में हराना…..”, चेन्नई सुपर किंग को उनके घर में मात देने के बाद अभिमान में चूर हुए शिखर धवन, धोनी पर तंज कसते हुए दिया यह बयान

शिखर धवन

30 अप्रैल रविवार को आईपीएल 2023 सीजन का एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया. शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी के नक्शे कदम पर चलने वाली चेन्नई सुपर किंग के बीच खेले गए इस मैच में पंजाब किंग्स के खिलाडियों ने काफी ज्यादा शानदार प्रदर्शन दिखाया. जिसकी वजह से पंजाब किंग्स इस सीजन में अपनी पांचवी जीत हासिल करने में कामयाब हुई और चेन्नई सुपर किंग को उसी के घर में चार विकेट से करारी मात दे दी.

चेन्नई के मैदान पर विजय का परचम लहराने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन काफी ज्यादा खुश नजर आये. जिसके बाद उन्होंने पोस्ट मैच प्रोजेक्शन के दौरान अपने साथी खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए बयान जारी किया है.

चेन्नई को हराने के बाद खुशी से झूम उठे शिखर धवन

सुपर किंग को उसी घर में मत देने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन काफी ज्यादा खुश नजर आएं. जिसके बाद उन्होंने पोस्ट मैच प्रेडिक्शन के दौरान अपने टीम के खिलाडियों की वह वही करते हुए बताया कि वह इस समय कैसा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा कि,

“इस मैच को जीत कर मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है. चेन्नई के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स को मार देना एक बहुत बड़ी बात है जिसमें हम कामयाब हुए हैं. मैं काफी ज्यादा खुश हूँ और यह हमारे टीम के जौहर को दर्शाता है. लखनऊ द्वारा मिले हर को बुलाकर एक नहीं मानसिकता के साथ आगे बढ़ाना समझदारी है. आज हमारे गेंदबाजों ने जिस प्रकार का प्रदर्शन दिखाया वह काफी ज्यादा लाजवाब था और मैं इससे काफी ज्यादा खुश हूँ.

हमारे गेंदबाजों ने उनको ज्यादा रन बनाने ही नहीं दिए। टीम का एक कप्तान होने के तौर पर मैं यह चाहता था कि बल्लेबाज़ ज्यादा से ज्यादा ओवर खेले। लियम को अपना टच वापस मिल गया है और वह चाहते हैं कि वह और रन बना सके। इस जीत इस बात का संकेत है कि सभी अच्छा खेल रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top