34 के उम्र में पियूष चावला ने सरेआम Live मैच में तोड़ा जवान लड़की का दिल, टीवी पर सबके सामने फुट-फुट कर रोने लगी या मिस्ट्री गर्ल, Video Viral

पियूष चावला

30 अप्रैल रविवार को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और संजू सैमसन की अगवाई वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला गया. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए टीम के स्टार स्पिनर बॉलर पियूष चावला एक अलग ही रूप में नजर आये. इस मुकाबले में भी मुंबई इंडियंस टीम के सफल गेंदबाजों में से एक साबित हुए.

इस मैच के दौरान उन्होंने मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से ग्यारहवें ओवर में बोलिंग करते हुए विरोधी टीम के देवदत्त पडिक्कल को काफी ज्यादा अविश्वसनीय तरीके से आउट करके उनके फैंस का दिल तोड़ दिया. यह देखने के बाद राजस्थान रॉयल्स टीम की एक महिला फैंस जोर-जोर से रोती हुई नजर आयी. जिसका वीडियो पूरे इंटरनेट पर काफी ज्यादा जोरों से वायरल हो रहा है.

No description available.

पियूष चावला ने तोड़कर चकनाचूर किया महिला फैन का दिल

No description available.

दरअसल यह बात राजस्थान रॉयल्स टीम की पारी के दौरान की है. जब राजस्थान रॉयल्स टीम की पार्टनरशिप तोड़ने के लिए मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से पारी का 11वा ओवर डालने के लिए पियूष चावला आये. उन्होंने आते ही सामने बल्लेबाजी कर रहे देवदत्त पडीक्कल को क्लीन बोल्ड करके पविलियन जाने को मजबूर कर दिया. जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स टीम के फैंस काफी ज्यादा निराश नजर आए. उसी में एक मिस्ट्री गर्ल तो जोर जोर से रोती हुई भी नजर आई.

साथ ही साथ इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि पीयूष चावला ने जैसे ही मुंबई इंडियंस टीम के लिए यह विकेट लिया, वैसे ही मुंबई इंडियन फ्रैंचाइज़ी की मालकिन नीता अंबानी खड़ी होकर ताली बजने लगी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं पूरा वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top