PAK vs NZ: अपनी हरकतों से एक बार फिर पाकिस्तान को होना पड़ा शर्मिंदा, लाइव मैच में अंपायरों ने 30 यार्ड के घेरे को किया कम- VIDEO

PAK vs NZ

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम के बीच 5 मैचों की एकदिवसीय श्रंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मुक़ाबले से पहले टॉस जीतकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम ने निर्धारित 50 ओवर में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सामने पांच विकेट खोकर 336 अनोखा स्कोर खड़ा किया.

न्यू जीलैंड टीम द्वारा मिले इस स्कोर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने 48.2 ओवर में केवल तीन विकेट खोकर पूरा कर लिया. हम आपको बता दें कि इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2-0 से लीड में है. परन्तु इस मैच के दौरान एक ऐसा चौंका कर रख देने वाला वाख्या हुआ जिसने पूरे क्रिकेट जगत को चौंका कर रख दिया है. इस घटना का वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

लाइव मैच मैं सबके सामने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हुई बेइज़्ज़ती

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की एकदिवसीय श्रंखला के दूसरे मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की 7 विकेट से जीत हुई. साथ ही साथ हम आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मुकाबले में भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम को पांच विकेट से हराया था. जिसकी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस श्रंखला में अभी 2-0 से लीड में है. परन्तु दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में कुछ ऐसी घटना घटी जिसे देखने के बाद सभी के सभी लोग काफी ज्यादा चौंक गए हैं.

दरअसल हुआ कुछ नहीं था की दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे हैं इस दूसरे एकदिवसीय मैच में अंपायरिंग कर रहे अलीम डार और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुछ खिलाडी लाइव मैच में सबके सामने 30 यार्ड के मेरे को काफी ज्यादा चतुराई से काम करते हुए नजर आये. परन्तु कैमरामैन ने उनकी चतुराई पर पानी फेर दिया. जिसके बाद अब इस घटना का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जहाँ पर लोग पाकिस्तानी खिलाड़ी द्वारा की गई इस बेईमानी से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ट्रोल कर रहे हैं.

तो आइए दिखाते हैं इस घटना का पूरा वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top