हैरी ब्रूक ने लाइव मैच के दौरान लिया अपना बदला, 5 फुट लम्बी छलांग लगाकर बचाया टीम के लिए 6 रन और हैदराबाद को जीताया मैच, देखें वीडियो

हैरी ब्रूक

आईपीएल 2010 सीजन का 40वा मुकाबला 29 अप्रैल शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद दिल्ली कैपिटल्स टीम के बीच खेला गया. अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम के मैदान पर खेले गए दोनों टीमों के बीच इस मैच में हैदराबाद टीम के हैरी ग्रुप का बल्ला पूरी तरीके से खामोश दिखाओ. जिसके पीछे सबसे बड़ा हाथ मिशेल मार्श का रहा जिन्होंने उनको एक भी रन बनाने नहीं दिया और गोल्डन डक पर आउट करके पवेलियन भेज दिया. अपनी इस शर्मनाक आउट का बदला हैरी ब्रूक ने दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान एक काफी ज्यादा करिश्माई अंदाज में चुकता किया. जिसका वीडियो ऑफ सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

कुछ इस अंदाज़ में हैरी ब्रूक ने लिया अपना बदला

हैरी ब्रुक

वास्तव में हुआ कुछ यह था की दिल्ली कैपिटल्स टीम की पारी का दसवां ओवर टीम के स्टार गेंदबाज मयंक मारकण्डे करने के लिए आये. मयंक द्वारा ओवर द विकेट डाली गई फूल नाम गेंद पर सामने खड़े बल्लेबाज ने एक शानदार फूल शॉट खेला. देख कर ऐसा लग रहा था कि यह शॉट छक्का जाएगा. परन्तु बाउंड्री लाइन पर तैनात हरी ब्रूक ने कमाल की फुर्ती दिखाते हुए एक लम्बी छलांग लगाकर अपने दाएं हाथ से कैच को पकड़ने का प्रयास किया.

परन्तु वे लैंडिंग के वक़्त अपना बैलेंस संभल नहीं पाए और सीमा रेखा के बाहर चले गए. छक्का बचने के लिए गेंद को मैदान के अंदर फेंक दिया और दिल्ली कैपिटल्स को 6 हासिल करने से वंचित कर दिया. अपनी दमदार फील्डिंग की बदौलत उन्होंने अपनी टीम के छह कीमती रन बचा लिए. इस घटना का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जहाँ पर क्रिकेट फैंस हरी द्वारा दिखाई गई फुर्ति की जमकर तारीफ कर रहे हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे. तो आइए हम आपको दिखाते हैं घटना का पूरा वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top