इंग्लैंड के मैदान पर आग बनकर बरस रहे हैं चेतेश्वर पुजारा, WTC के पहले शानदार शतक ठोक कर अंग्रेजो को याद दिला दी उनकी नानी, सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल

चेतेश्वर पुजारा

इस समय भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा का बल्ला इंग्लैंड की धरती पर काफी ज्यादा आग उगल रहा है. एक तरफ भारत में सभी भारतीय खिलाडी इंडियन प्रीमियर लीग के मज़े उठा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड की धरती पर एक के बाद एक शतक ठोके जा रहे हैं. यह खबर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी ज्यादा अच्छी है क्यूंकि 7 जून से लेकर 11 जून तक भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच को इंग्लैंड में ही खेलना है. इसलिए आज से जिस प्रकार चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में अपना प्रदर्शन दिखा रहे हैं उससे भारतीय टीम को काफी ज्यादा मदद मिलेगी.

कप्तान का स्थान मिलते ही पुजारा ने मचाया धमाल

mumbai 1234 2023 04 29T162219.058

हम आपको बताना चाहते हैं कि चेतेश्वर पुजारा पिछले कई सालों से ससेक्स टीम का हिस्सा रहते हुए आये हैं.जिसके कारण उनको इस साल इस टीम की कप्तानी का जिम्मा सौंप दिया गया था. जहाँ पर चेतेश्वर पुजारा अपनी कप्तानी की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं और साथ ही साथ ससेक्स टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए एक से बढ़कर एक शतक लगा रहे हैं. भाई इस मैच की बात करे तो चेतेश्वर पुजारा ने 209 गेंदों का सामना करते हुए 113 रनों की धमाकेदार शतकीय पारी खेली है और वह अभी भी क्रीज़ पर डटे हुए हैं. पुजारा ने इस साल काउंटी क्रिकेट टूर्नामेंट में अपना दूसरा शतक पूरा किया है.

भारतीय टीम के लिए है बहुत बड़ी खुशखबरी

mumbai 1234 2023 04 29T162343.708

ऐसे में अब गौरतलप करने वाली बात ये सामने आ रही है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम अपना मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ खेलने वाली है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर सचेडूले किया गया है. ऐसे में अब पुजारा का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से ठीक पहले इतने अच्छे फॉर्म में आना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी ज्यादा अच्छी खबर है. हम आपको यह बताना चाहते कि चेतेश्वर पुजारा रेड बॉल क्रिकेट फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट टीम के दीवार कहे जाते हैं. ऐसे में इस समय एक के बाद एक पुजारा का शतक देखकर विरोधी टीम काफी ज्यादा हैरान परेशान जरूर होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top