LSG vs PBKS: कैच पकड़ने के बावजूद इस प्लेयर ने कर बैठी नासमझी, 11 करोड़ के इस खिलाड़ी ने कर दी लगान वाली गलती… जमकर viral हो रहा है यह वीडियो

28 अप्रैल शुक्रवार को पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के बीच एक काफी ज्यादा धमाकेदार मैच देखने को मिला. पंजाब के मोहाली में स्थित पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच आईपीएल 2023 सीजन का यह 38वा मुकाबला खेला गया. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स का आतंक देखने को मिला. केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ टीम के बल्लेबाजों ने अपने बल्ले से पूरे मैदान में रनों की बरसात की. साथ ही साथ विरोधी टीम यानि कि पंजाब किंग्स के धाकड़ खिलाड़ी लियम लिविंगस्टोन ने मैच के दौरान एक बहुत बड़ी बेवकूफी कर दी. हम आपको बता दे की, इस एक गलती की वजह से पंजाब किंग्स को उसके अपने घर में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

लिविंगस्टोन की एक गलती पड़ी पूरी टीम पर भारी

लियम लिविंगस्टोन

वास्तव में हम आपको बता दें की यह घटना लखनऊ सुपर जायंट्स के पारी के दौरान की है जब पारी का 13वा ओवर डालने के लिए पंजाब किंग्स की तरफ से राहुल चहर आये. इस ओवर के पहले तक लखनऊ टीम के कायल मेयर्स पंजाब के सभी गेंदबाजों को अपने चोको छक्कों से लताड चुके थे. परन्तु इसके बाद पंजाब किंग्स के खतरनाक खिलाड़ी लिविंगस्टोन के हाथों से एक बहुत बड़ी गलती हो गई जिसका खामियाजा पूरी टीम को भुगतना पड़ा. इस दौरान हुआ यह की 13वे और की दूसरी गेंद को राहुल चहार ने फेंकी. जिसे सामने खड़े लखनऊ टीम के धाकड़ बल्लेबाज मार्कस ने काफी ज्यादा लाजवाब तरीके से खेला.

बाउंड्री पर तैनात पंजाब किंग्स के लिविंग्स्टन ने इस कैच को काफी ज्यादा शानदार तरीके से पकड़ा. परन्तु उन्होंने गलती से अपना पाओं रूप से टच करा दिया, जिसके कारण अंपायर को आउट देने के बजाय छक्का करार करना पड़ा. अब इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है जहाँ पर लोग लिविंगस्टोन के प्रति अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. चलिए देखते हैं वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top