“नाक में से निकाला फिर खा गया…”, अर्जुन तेंदुलकर ने LIVE मैच में की ऐसी घिनौनी हरकत, कट गई सचिन की नाक, VIDEO देख फैंस ने लिए जमकर मजे

arjun tendulkar

क्रिकेट के भगवान गाए जाने वाले सचिन तेंदुलकर के इकलौते बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने जब से आईपीएल 2023 सीजन में अपना डेब्यू किया है, तब से वह किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के खिलाफ अपना पहला डेब्यू करने के बाद सुर्ख़ियों में छाए अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम के ख़िलाफ़ गेंदबाज़ी करते हुए भुबनेश्वर कुमार के रूप में अपना पहला विकेट लिया था. जिसके बाद उन्होंने जमकर सुर्खियां लूटी थी. फिर उसके बाद अभी हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर के ऊपर कैमरामैन को गली देने का आरोप भी लगाया गया था. कुछ इसी प्रकार एक बार फिर अर्जुन तेंदुलकर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

कैमरा में कैद हुई अर्जुन तेंदुलकर की यह घिनौनी हरकत

Arjun Tendulkar 16

दर्शन सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा है इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर कुछ ऐसा काम करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद आपको भी घिन आ जाएगी. तो बात यह है की अर्जुन तेंदुलकर इस वीडियो में अपने हाथ की उंगली को अपने नाक में डालकर अपनी नाक को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं, बस इतना ही नहीं फिर उसके बाद उन्होंने उसी उंगली को अपने मुंह में डाल लिया. हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि उन्होंने यह कारनामा लाइव मैच के दौरान सरेआम क्रिकेट ग्राउंड पर खड़े होकर किया.

जिसे वीडियो बनाने वाले ने बखूबी अपने कैमरे में कैद कर लिया और अब यह वीडियो इंटरनेट के हर एक हैंडल पर आग की तरह फ़ैल रही है. जिसे देखने के बाद क्रिकेट प्रशंसक अर्जुन तेंदुलकर को खूब ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही साथ मेम के माध्यम से अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर पोस्ट कर रहे हैं. तो आइए पहले हम आपको दिखाते हैं अर्जुन तेंदुलकर का यह वीडियो फिर उसके बाद दिखते हैं क्रिकेट फैंस द्वारा दी गई प्रतिक्रियाएं….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top