मैच से पहले ही भुवनेश्वर कुमार के कदमों में जा गिरे डेविड वॉर्नर, इस वजह से छूए पैर, देख सभी खिलाड़ी हुए भावुक- वायरल हुआ दिल छू लेने वाला VIDEO

बीते दिन आईपीएल के 16वें सीजन का 34वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इन दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला पूरी तरह से रोमांच से भरा हुआ था। हालांकि इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

डेविड वॉर्नर ने भुवनेश्वर कुमार के पैर छूए

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए इस मुकाबले का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं वहीं उनकी ऐसी हरकत जिसे देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

एक ही टीम का हिस्सा थे यह दोनों खिलाड़ी

आपकी जानकारी के लिए मैं आपको बता दें कि, डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स के टीम का हिस्सा होने से पहले काफी लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद के टीम का हिस्सा थे। जहां पर इन दोनों खिलाड़ियों ने कई मुकाबले एक साथ खेलें जिस वजह से इन दोनों के बीच काफी अच्छे दोस्ती हो गई।

वहीं पिछले दिन खेले गए मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज व दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के अनुभवी स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पैर छूते हुए नजर आए तथा इसके बाद वे दोनों एक-दूसरे से मजाक करने लगे वहीं इस दौरान डेविड वॉर्नर के इस हरकत का यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top