RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस की लाजवाब बॉडी देख दीवानी हुई अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने पकड़ा रंगे हाथ… देखें घटना का पूरा VIDEO

अनुष्का शर्मा

17 अप्रैल सोमवार को आईपीएल 2023 सीजन का एक और रोमांचक मुकाबला खेला गया. जहाँ पर फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यह धमाकेदार मुकाबला खेला गया. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक विशाल स्कोर बेंगलुरु टीम के सामने खड़ा किया. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी रॉयल चैलेंजेज बेंगलुरु टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अपने खतरनाक बत्तिंग परफॉरमेंस चेन्नई सुपर किंग के सभी गेंदबाजों की हालत पतली कर दी थी.

परन्तु इस बात का पता आप सभी को शायद ही होगा की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस चोटिल होने के बावजूद भी बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे. तो हम आपको बता दें की फाफ डु प्लेसिस अपने पेट में पट्टी बांधकर मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे जहाँ पर उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सभी को दांतो तले उंगलियां चाबाने पर विवश कर दिया.

परन्तु इस दौरान अचानक से जब फाफ डू प्लेसिस का दर्द बढ़ने लगा तब मैदान पर फ़िज़ियोथेरेपिस्ट को बुलाया गया. तब कप्तान फाफ डू प्लेसिस मैं अपने टीशर्ट को ऊपर किया फिर उसके बाद उनकी ख़तरनाक़ बॉडी को देखकर मैदान पर मौजूद सभी के सभी दर्शक, यहाँ तक कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा खुद शर्म से पानी पानी होने लगी. अनुष्का शर्मा द्वारा दिए गए इस रिएक्शन का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा हुई फाफ डू प्लेसिस के बॉडी की दीवानी

चेन्नई सुपर किंग्स के धुरंधरों द्वारा मिले विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की शुरुआत काफी ज्यादा शनदार हुई थी. इन सबके बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस मैं छोटी होने के बावजूद भी अपने खतरनाक बल्लेबाजी प्रदर्शन का नमूना ग्राउंड पर मौजूद सभी को दिखाया था. परन्तु लंबे-लंबे शॉट्स खेलने के कारण अचानक से उनका बैक पैन काफी ज्यादा जोरों से बढ़ गया. तब मैदान पर आकर टीम के फ़िज़ियोथेरेपिस्ट ने उनका टीशर्ट ऊपर करवाया,

जिसे देखने के बाद सभी के सभी दर्शक दंग रह गए. जिसकी सबसे बड़ी वजह यह थी की डू प्लेसिस38 वर्षीय क्रिकेटर हैं और इस उम्र में उनकी बॉडी किसी 25 वर्षीय बॉड़ीबोइल्डेर के सामान नजर आ रही थी. यह देखने के बाद वहां मौजूद केवल दर्शक ही नहीं बल्कि रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली की धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा भी उनकी बॉडी देखने के बाद शर्म से लाल हो गई फिर उसके बाद जो हुआ आइए देखते हैं इस वीडियो में…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top