चिन्नस्वामी के मैदान पर अचानक से Romantic हो गए विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया Flying kiss, वीडियो हुआ वायरल

जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा की 23 अप्रैल रविवार को आईपीएल 2023 सीजन का एक और डबल हैडर मुकाबला खेला गया. जहाँ पर पहले चिन्नस्वामी के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच मुकाबला खेला गया. दोनों टीमों के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजु सेमसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, परन्तु फिर भी उनको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा रनों से हार का सामना करना पड़ा.

इस दौरान विराट कोहली की धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर अप करने के लिए दर्शक दीर्घा में बैठी हुई थी. इस दौरान विराट कोहली ने लाइव मैच में कुछ ऐसा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

भरे मैदान में सबके सामने अनुष्का शर्मा को दिया KISS

विराट कोहली

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम नाम राजस्थान रॉयल्स टीम के सामने 189 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस दौरान हम आपको बता दें कि मैक्सवेल और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली. बैंगलोर द्वारा मिले इस लक्ष्य को पूरा करने में राजस्थान रॉयल्स टीम ने अपना एड़ी चोटी का जोर लगा दिया परन्तु वे कामयाब नहीं हो पाई और इस मैच को अपने हाथों से गवा बैठी.

इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में बता दें राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के दौरान का है. जब बेंगलुरु टीम की तरफ से बोलिंग करते हुए हर्षल पटेल ने यशस्वी को आउट करके पविलियन भेज दिया था. दरअसल हुआ कुछ यूँ की, ओवर की चौथी गेंद यशस्वी को डाली उनके द्वारा की गई फुल टॉस गेंद पर बल्लेबाज़ ने लॉन्ग ऑन की बाउंड्री की ओर बडा शॉट खेलने की कोशिश की. परन्तु वहां पर टीम के पूर्व कप्तान अथवा खतरनाक फील्डर विराट कोहली मौजूद थे जिन्होंने इस कैच को काफी ज्यादा आराम से पकड़ लिया.

कैच पकड़ने के बाद विराट कोहली ने दर्शक दीर्घा में बैठी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की तरफ इशारा करते हुए उनको एक फ्लाइंग किस दे दिया. इस घटना को कैमरे में तुरंत कैद कर लिया गया, और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है. तो चलिये हम भी आपको दिखाते हैं यह वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top