“भगवान ऐसे भाई सबको दे” IPL 2023 के बीच सीजन पांड्या ब्रदर्स ने बदली फ्रेंचाइजी, हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल को गुजरात में किया शामिल, वायरल हुई VIDEO

आईपीएल 2023 सीजन की डेपेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस टीम ने 22 अप्रैल शनिवार को खेले गए लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के खिलाफ मैच में 7 रनों से जीत हासिल की. लखनऊ को हराने के बाद गुजरात टीम आईपीएल 2023 सीजन के पॉइंट्स टेबल में अब चौथे स्थान पर आ चुकी है. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या की तरफ से खेली गई धमाकेदार पारी की बदौलत गुजरात टीम 135 रनों का स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो पाई.

गुजरात टीम द्वारा मिले इतने कम रनों के लक्ष्य को भी लखनऊ की टीम पूरा करने में नाकामयाब साबित हुई और अपने घर में ही एक बार फिर से शर्मनाक हार का स्वाद चखना पड़ा. परन्तु इस मैच के बाद पंड्या ब्रदर्स ने एक दूसरे की टीम बदलने का फैसला लिया है जो की इस समय पूरे के सोशल मीडिया अथवा इंटरनेट पर सबसे बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है.

वीडियो के जरिए दोनों भाइयों ने कही यह बात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को हार्दिक पंड्या ने खुद अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल की मदद से सभी को साझा किया है. जिसमें वह अपनी अपनी टीम बदलने की बात कर रहे हैं. वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप यह साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि दोनों भाई पहले तो एक दूसरे से आकर हाथ मिलाते हैं. जिसके बाद हार्दिक पंड्या लखनऊ टीम की टी-शर्ट अथवा कुणाल पंड्या गुजरात टीम की टी-शर्ट पहनते हुए नजर आते हैं. फिर इसके बाद दोनों भाई एक दूसरे से गले मिलते हैं. हार्दिक पंड्या ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में यह लिखा है की, “केवल मेरे भाई के लिए प्यार”

post image 88dc223

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो को साझा किया है और अपनी-अपनी टीम बदलने का फैसला किया है. दरअसल मैच के बाद पांड्या ब्रदर्स एक दूसरे की टी शर्ट एक्सचेंज करते दिखाई दिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों भाई पहले एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं. इस दौरान हार्दिक लखनऊ की टी शर्ट पहनते हैं तो वहीं क्रुणाल गुजरात की टी शर्ट पहनते हैं. बाद में दोनों भाई एक दूसरे से गले मिलते हैं और काफी खुश दिखाई देते हैं. साथ ही हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, “केवल मेरे भाई के लिए प्यार”

वीडियो को सोशल मीडिया पर आने के कुछ मिनटों बाद ही यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया. यहाँ पर क्रिकेट फैंस गया मनना है की दोनों प्लेयर्स ने अपनी फ्रैंचाइज़ी टीम बदल ली है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है वह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा. परन्तु आप अभी इस वीडियो को एन्जॉय करें…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top