“ये बस शुरुआत है आगे तो…”, CSK की जीत के हीरो बनकर अजिंक्य रहाणे ने भरी हुंकार, सभी 9 टीमों को दे डाली बड़ी चेतावनी

अजिंक्य रहाणे

आईपीएल 2022 का 33 वां मुकाबला कल चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला गया जहां पर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो की पूरी तरह से गलत साबित हुआ।

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत की हैट्रिक

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 235 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। हालांकि इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर केवल 186 रन ही बना सकी और उसे इस मुकाबले में 49 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस मैच के जीत के हीरो अजिंक्य रहाणे रहे जिन्होंने 29 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके तथा 5 छक्के की मदद से 71 रन बनाए। अजिंक्य रहाणे ने अपनी इस पारी में विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाई वही उनके इस पारी के लिए उन्हें मैन आफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

अपनी पारी को लेकर अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान

No description available.

वही मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिलने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में अजिंक्य रहाणे ने अपनी बल्लेबाजी को को लेकर अपना बयान देते हुए कहा,

No description available.

”बस एक स्पष्ट मानसिकता थी।आपका दिमाग सही है तो आप ठीक रहेंगे। मैं सिर्फ अपने खेल का लुत्फ उठाने की कोशिश कर रहा हूं। विकेट थोड़ा चिपचिपा था, लेकिन एक बार जब आप अंदर आ जाते हैं तो आपके पास अच्छा मौका होता है। हमारी शुरुआत शानदार रही और इसके बाद मैं अपने शॉट खेलना चाहता था और गति बनाए रखना चाहता था।”

अजिंक्य रहाणे ने आगे कहा,

”मैंने अब तक अपनी सभी पारियों का आनंद लिया है, मुझे अभी भी लगता है कि सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। यह एक महान सीख है, मैंने कई वर्षों तक भारत के लिए माही भाई के नेतृत्व में खेला है, और अब सीएसके में भी यह एक महान सीख रही है, यदि आप उसकी हर बात सुनते हैं, तो आप अधिक बार प्रदर्शन नहीं करेंगे।”

इस मामले में रहाणे ने कई दिग्गज को छोड़ा पीछे

Image

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स का यह स्टार खिलाड़ी अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन इस सीजन में सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं उन्होंने उन्होंने इस सीजन 199 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं जो कि इस सीजन सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top