40 की उम्र होने के बावजूद नहीं थम रहा है अमित मिश्रा का जलवा, पलक झपकते कर दिया ये कारनामा, गौतम गंभीर ने दिया यह रिएक्शन, देखे VIDEO

ipl

22 अप्रैल शनिवार को आईपीएल 2023 सीजन का 30वा मुकाबला गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के बीच उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्थित एकना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जहाँ पर गुजरात टाइटन्स टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जिक्र पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. जो कि उनकी टीम के लिए बेहद ख़राब फैसला साबित हुआ. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का दबदबा पूरी तरीके से गुजरात टीम पैर देखने को मिला. इस दौरान अमित मिश्रा ने कमाल की गेंदबाज़ी का नमूना दिखाया. 40 की उम्र हो जाने के बावजूद भी अमित मिश्रा का वही दमख़म अभी भी पूरी तरीके से कायम है. उन्होंने इस मुकाबले में अपनी गेंदबाजी प्रदर्शन से यह सभी को दिखा दिया है कि अच्छी प्रैक्टिस के आगे उम्र कोई मायने नहीं रखती है.

उनके द्वारा दिए गए प्रदर्शन को देखने के बाद टीम के कोच गौतम गम्भीर ख़ुशी के मारे झूमते हुए नजर आये. गौतम गम्भीर द्वारा दिए गए इस रिएक्शन को कैमरे में कैद कर लिया गया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

ख़ुशी से झूम उठे गौतम गंभीर

दोनों टीमों के बीच लखनऊ के एकना में खेले गए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला गुजरात टीम के लिए काफी ज्यादा ख़राब साबित हुआ. गुजरात टीम के बल्लेबाज़ के सामने बुरी तरीके से फ्लॉप साबित नजर आये. गुजरात टीम के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल के आउट होने के बाद हार्दिक पंड्या और रिद्धिमान साहा ने अपनी टीम की पारी को संभालने का प्रयास किया. परन्तु कुणाल पंड्या ने दोनों प्लेयर्स के बीच बनती साझेदारी को तोड़ दिया. इस दौरान हम आपको बता दें कि सहा 37 गेंदों का सामना करते हुए 47 रनों की पारी खेल पाए. इसके बाद हार्दिक पंड्या का साथ देने के लिए अभिनव मनोहर मैदान पर आये परन्तु वह केवल और केवल तीन रन बनाकर पवेलियन जाने को विवश हो गए.

अभिनव मनोहर का विकेट लखनऊ टीम के आनुभवि गेंदबाज अमित मिश्रा ने लिया. अमित मिश्रा द्वारा फेंकी गई गेंद को अभिनव समझ नहीं पाए और एक आसान सा कैच नविन-उल-हक़ के हाथों में थमा बैठे. उनका यह सच देखने के बाद लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गम्भीर ख़ुशी के मारे झूमते हुए नजर आये. गौतम गम्भीर द्वारा दिए गए इस रिएक्शन का वीडियो आप इस वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top