सैम करन ने फाफ डु प्लेसिस की ओर फेंकी जानलेवा गेंद, लाइव मैच में आने लगा खून तो भिड़ गए विराट कोहली, गेंदबाज को मांगनी पड़ी माफी- VIDEO

faf du plessis

20 अप्रैल गुरुवार को मोहाली के क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए आईपीएल 2023 के 27वे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के धमाकेदार बल्लेबाज अथवा कप्तान फाफ डु प्लेसिस अपनी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो कर जमीन पर गिर गए. यह घटना पंजाब किंग्स के स्टार आल राउंडर प्लेयर सैम करन की वजह से हुई. तो हुआ कुछ नहीं की गेंदबाज़ी करते वक़्त स्वयं के हाथों से गेम छूट कर सीधा सामने खड़े कप्तान फाफ डु प्लेसिस को जा लगी. गेंद लगते ही फाफ डु प्लेसिस सीधा जमीन पर धारण से गिर गए. जिसके बाद गेंदबाज हैं उनका हाल पूछने के लिए उनके पास आये. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

सैम कारन ने फाफ डु प्लेसिस की ओर फेंकी जानलेवा गेंद

फ़ाफ़ डु प्लेसिस

पंजाब के मोहल्ले में स्थित पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स टीम के बीच आईपीएल 2023 सीजन का 27वा मुकाबला खेला गया. टॉस हरकत पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के धुरंधरों ने केवल 4 विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर में 174 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस दौरान बेंगलुरु टीम के कप्तान अथवा खतरनाक बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस अपनी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए. दर्शन हुआ कुछ इस प्रकार था कि रॉयल चैलेंजेज बेंगलुरु की पारी का 16वा ओवर चल रहा था जिसे करने के लिए सैम करन क्रीज पर मौजूद थे.

उन्होंने इस ओवर की पहली गेंद सामने खड़े बेंगलुरु टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस योर फेंकी परन्तु गेम उनके हाथों से छूट गई. जिसके कारण गेंद बिना कोई टप्पा खाए सीधा जाकर फाफ डु प्लेसिस के सर के बगल में जोरों से जा लगी. उन्होंने अपने आप को बचाने की पूरी कोशिश की परन्तु वह पूरी तरीके से अपना बचाव नहीं कर पाए. गेंद के सर पर लगते ही फाफ डु प्लेसिस जमीन पर धड़ाम से गिर गए. जिसके बाद सेम अपने द्वारा की गई गलती की माफ़ी कर मांगने के लिए उनके पास आये. इस दौरान विराट कोहली करन से मजे लेते और हंसते हुए दिखे। जिसका पूरा वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और वह हर पल और भी ज्यादा तेजी से वायरल होता जा रहा है.

तो आइए हम दिखाते हैं आपको इस घटना का पूरा वीडियो……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top