“मेरा ध्यान हमेशा अपने खेल से हटकर चेयर लीडर की तरफ चला जाता” एक बार फिर रियान पराग अपने अतरंगी बयान से मचाई सनसनी

रियान पराग

19 अप्रैल बुधवार को आईपीएल 2023 सीजन का 26वा मुक़ाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच खेला गया था. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ के धुरंधरों ने राजस्थान के रजवाड़ों के मुंह से जीत को छीन कर अपने पाले में ला गिराया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने राजस्थान रॉयल्स टीम के सामने केवल 155 रनों का लक्ष्य रखा. लक्ष्य पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स टीम की शुरुआत तो काफी ज्यादा शानदार रही।

IPL 2023 RR vs LSG Riyan Parag: 'राजस्थान टीम को खत्म कर देगा', रियान पराग  पर फूटा फैन्स का गुस्सा - Riyan Parag troll after Lucknow Super Giants beat  Rajasthan Royals IPL

परन्तु 12वे ओवर के बाद से राजस्थान की पूरी टीम एक-एक करके अपने विकेट लाइन से गावती चली गई, जिसके कारण भी लखनऊ द्वारा मिले 155 रनों के लक्ष्य को पीछे करने में नकमय साबित हुई और मैच को अपने हाथों से गवा बैठे. राजस्थान की हर क का सबसे बड़ा जिम्मेदार सोशल मीडिया पर रियान पराग को ठहराया जा रहा है. हम आपको बता दे की रियाँ राजस्थान रॉयल्स टीम की तरफ से 16वे ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए आये थे. तब टीम को जीतने के लिए केवल 51 रनों की दरकार थी.

IPL 2023 RR Vs LSG Fans Trolls Riyan Parag For Disappointing Performance  Share Funny Memes | Riyan Parag ने डुबोई Rajasthan की लुटिया तो गुस्साए  फैन्स, ट्विटर पर ऐसे बनाए Memes |

हम आपको बताना चाहते हैं कि रियान एक फिनिशर बल्लेबाज़ के रूप में जाने जाते हैं और पूरी राजस्थान टीम कौन से काफी ज्यादा उम्मीदें थी। परन्तु उन्होंने अपनी टीम के साथ-साथ अपने फैंस के उम्मीदों का बिलकुल भी सम्मान नहीं किया और केवल 15 रनों की नाबाद पारी खेली. वे सारे ओवर के बॉल खेलते हुए नजर आये जिसके कारण फैंस उन पर काफी ज्यादा आग बबूला हो गए हैं और उनको टीम से बहार करने की मांग कर रहे हैं. साथ ही साथ हम आपको यह बता दें कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर रियान को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top