हसरंगा के आगे बानर बन गए सैम कुर्रन, चीते जैसी फुर्ती दिखाकर किया ऐसा रन OUT, बल्लेबाज भी रह गया हक्का-बक्का- VIDEO

20 अप्रैल गुरुवार को आईपीएल 2023 सीजन का 27वा मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बीच चंडीगढ़ के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में खेला गया. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 24 रनों से जीत हासिल की. वहीँ दूसरी तरफ पंजाब किंग्स को लगातार तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. हम आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की आगे जीत में सबसे बड़ा योगदान टीम के स्टार फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी का रहा. उनके परफॉरमेंस को देख कर उनको मैच के बाद “प्लेयर ऑफ़ थे मैच” के अवार्ड से नवाजा गया. परंतु इससे पहले दूसरी पारी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है.

इस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के स्टार स्पिनर बॉलर वांनिंदू हसरंगा कमाल की पूर्ति दिखाते हुए पंजाब किंग्स के कप्तान सैम कारन को अद्भुत तरीके से आउट करते हुए नजर आ रहे हैं.

हसरंगा के थ्रो से बिखर गई सैम करन की गिल्लियां

Screenshot 730

पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बल्लेबाजों ने पंजाब किंग्स के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा था. बैंगलोर द्वारा मिले इस लक्ष्य का पीछा करने के चक्कर में पंजाब किंग्स की पूरी टीम बिखर गई. पहले ओवर की दूसरी गेंद पर टीम के सलामी दिग्गज बल्लेबाज केवल और केवल 4 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट गए. इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा है इस वीडियो में सॉफ्टवेयर पर देखा जा सकता है की, किस प्रकार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के आल राउंडर प्लेयर वानिन्दु हसरंगा अपने धमाकेदार फुर्ति ले वेल्डिंग परफॉरमेंस से पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन को रन आउट कर रहे हैं.

यह घटना 10वे ओवर की चौथी गेंद की है जब, बैंगलोर टीम के विजय कुमार बोलिंग करा रहे थे तभी सैम ने उनकी नाक के नीचे से एक रन चुराने की कोशिश की. परन्तु टीम के दिग्गज आल राउंडर प्लेयर हसरंगा ने अपने हैरतअंगेज फील्डिंग परफॉरमेंस के जरिए एक लाजवाब थ्रो मार्कर सेम कारन को पविलियन जाने पर मजबूर कर दिया. इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया है जिसका वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. तो चलिये देखते हैं इस घटना का पूरा वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top