ट्रेंट बोल्ट ने दिखाई उसेन बोल्ट की तेजी, फेंकी इतनी तेज गेंद बल्लेबाज को नहीं लगी हवा, स्टंप के उड़े परखच्चे- वीडियो वायरल

ipl

बीते दिन राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने राजस्थान वालों को 10 रनों से हराकर शर्मनाक शिकस्त दिया। इन दोनों टीमों के बीच सीजन का 26वां मुकाबला सवाई मानसिंह स्टेडियम जयपुर में खेला गया।

निर्णायक मुकाबले में लखनऊ की 10 रनों से शानदार जीत

जहां पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो पूरी तरह से गलत हुआ। वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की शुरुआत बेहद ही शानदार रही लेकिन इसके बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर केवल 154 रन ही बना सकी।

इस दौरान लखनऊ की ओर से ओपनर बल्लेबाज काइल मेयर्स ने 52 रन, कप्तान केएल राहुल ने 39, निकोलस पूरण ने 29 और मार्कस स्टोइनिस ने 21 रन बनाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

हालांकि जवाब में उतरी राजस्थान शुरुआत बेहद शानदार रही लेकिन इसके बाद आवेश खान और मार्कस स्टोइनिस की जबर्दस्त गेंदबाजी के सामने राजस्थान रॉयल्स कि टीम छह विकेट खोकर केवल 144 रन ही बना पाई है और इसे इस मुकाबले में 10 रनों से हार का सामना करना पड़ता है।

बुरी तरह से फ्लॉप रहे आयुष बडोनी व दीपक हुड्डा

वहीं इस समय लखनऊ सुपरजाइंट्स के बल्लेबाजों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लखनऊ के बल्लेबाज आयुष बडोनी और दीपक हुड्डा के विकेट को दिखाया जा रहा है। दरअसल, इस वायरल वीडियो में जहां पहले तेज गेंदबाज ट्रेंट बौल्ट आयुष बडोनी को बोल्ड करते नजर आ रहे हैं दो ही दूसरी ओर अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दीपक हुड्डा को सिमरन हिट मायर के हाथों शानदार कैच कराते नजर आ रहे हैं।

हम आपको बता दें कि, इस मुकाबले में लखनऊ के दोनों स्टार बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे क्योंकि जहां एक और आयुष बदोनी ने 1 रन बनाए तो वही दूसरी और दीपक हुड्डा ने केवल 2 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top