ईशान किशन के इस जानलेवा शॉट के शिकार हुए रोहित शर्मा, जमीन पर गिरे धड़ाम से, पत्नी रितिका हुई भावुक तो बेशर्मों की तरह हंसने लगे ईशान, VIDEO

आईपीएल 2023 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर से अपनी धमाकेदार पारी को लम्बी पारी में बदलने में नाकामयाब नजर आये. इस मैच में उन्होंने चोको की झड़ी लगाते हुए अपनी पारी का आगाज किया था. परन्तु विरोधी टीम के टी नत्रजन की खतरनाक बोलिंग के सामने बहुत ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाये. उन्होंने काफी छोटी परन्तु प्रभावशाली पारी खेली. परन्तु इस दौरान इशान किशन ने एक खतरनाक शॉट रोहित शर्मा की ओरे मारा जिस पर कप्तान रोहित शर्मा लडखडा का जमीन पर गिर गए.

इशान किशन के कारण रोहित शर्मा हुए चोटिल

रोहित शर्मा

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उत्तरी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन की धमाकेदार बल्लेबाजी कारन काफी अच्छी रही. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने चौकों की झड़ी लगाई तो दूसरी तरफ इशान किशन ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से विरोधी टीम को दाँतों तले चने चबवा दिए. इस दौरान मुंबई इंडियंस टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने एक ऐसा खतरनाक शॉट खेला, जिसके कारण कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होकर जमीन पर बैठ गए.

वास्तव में, हुआ कुछ यूँ था की मुंबई इंडियंस की पारी के चौथे ओवर में गेंदबाजी करने के लिए मार्को यानसन आये थे. ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने ईशान किशन की और गेंद डाली. इशान किशन ने उसे गेंद को ड्राइव की तरफ खेलने की कोशिश की. परन्तु गेम उधर न जाकर सामने खड़े रोहित शर्मा के पैर में काफी ज्यादा जोरों से जा लगी. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर धड़ाम से गिर गए. हैदराबाद टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल रोहित शर्मा को मैदान पर गिरता देख उनका हालचाल पूछने के लिए गए. परन्तु दूसरी और इशान किशन अपनी तरफ खड़े हँसते हुए नजर आये. साथ ही साथ दर्शक दीर्घा में बैठी रोहित शर्मा की पत्नी रितिका काफी ज्यादा उदास हो गई. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top