ब्रेकिंग न्यूज: मैदान पर वापसी कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह, इस मैच में खेलते आएंगे नज़र, बीसीसीआई ने खुद दी खुशखबरी

जसप्रीत बुमराह

भारत में इस समय भारत का त्यौहार यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा है जहां पर आए दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल 2023 का यह सीजन कई खिलाड़ियों के लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि इस सीजन कई टीमों के कई प्रमुख खिलाड़ियों को चोट की वजह से टीम से बाहर होना पड़ा।

जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर के फैंसों के लिए बड़ी खुशखबरी

वहीं इन स्टार खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है जो कि पिछले साल एशिया कप के पहले से ही भारतीय टीम से चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं। वही इसमें दूसरा नाम स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का भी है जो कि हाल ही में 1 महीने पहले ही चोटिल हुए थे।

वहीं हाल ही में इनको लेकर इनके फैंसों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, बीसीसीआई यानी कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इन दोनों की वापसी को लेकर एक खुशखबरी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है आइए जानते हैं क्या है वह खुशखबरी।

बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल, पहली दफा जसप्रीत बुमराह के फिटनेस को लेकर बीसीसीआई अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान देते हुए कहा है कि,

“जसप्रीत बुमराह की सर्जरी न्यूज़ीलैंड में सफलतापूर्वक हो चुकी है। उनकी पीठ की सर्जरी के दौरान वह दर्द से मुक्त रहे। विशेषज्ञ ने तेज़ गेंदबाज़ बुमराह को 6 हफ्ते बाद रिहैबिलिटेशन करने की सलाह दी थी। बुमराह ने बैंगलोर की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में शुक्रवार को रिहैबिलिटेशन करना शुरु कर दिया है।”

वही जसप्रीत बुमराह के बाद बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर के फिटनेस को लेकर कहा,

“श्रेयस अय्यर की भी पीठ सर्जरी होना है। सर्जरी को अगले हफ्ते शुरु किया जाएगा। श्रेयस अय्यर दो हफ्ते तक विशेषज्ञ की देख रेख में रहेंगे। इसके बाद वह रिहैबिलिटेशन करने के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) का रुख करेंगे”।

वर्ल्ड कप के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं यह दोनों स्टार खिलाड़ी

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, इस साल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है जो कि भारत में ही आ जाएगा। वहीं भारतीय टीम अपने शानदार प्रदर्शन से इस वर्ल्ड कप का खिताब जीतने का प्रबल दावेदारी पेश कर रही है।

वहीं भारतीय टीम के लिए इस वनडे वर्ल्ड कप में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी प्रबल दावेदारी पेश कर रहे हैं। क्योंकि जहां जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के लिए अपनी खतरनाक वर्कर से पल भर में ही मैच खत्म कर सकते हैं तो वही स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के लिए मिडिल ऑर्डर में था फिर बना सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top