शादीशुदा होने के बावजूद भी सूर्य कुमार यादव निकले लड़की पटाने की राह पर, live मैच लड़की को नंबर देकर कहा कॉल करने को- VIDEO

surya kumar yadav

इंडियन प्रीमियर लीग यानि कि आईपीएल की पांच बार चैंपियन रह चुकी मुंबई इंडियंस टीम और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बीच हैदराबाद में स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जहाँ पैर हैदराबाद टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया जिसका खामियाजा उनको मैच के अंत में भुगतना पड़ा. दर्शन पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी मुंबई इंडियंस ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए, हैदराबाद टीम के सामने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 192 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसका पीछा करने में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज नाकामयाब साबित हुए और इस मैच को 14 रनों से गवा बैठे.

इस मैच को देखने के लिए वैसे तो कई नामी सेलिब्रिटीज आये थे साथ ही साथ कप्तान रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव की पत्नी भी इस मैच का आनंद दर्शक दीर्घा में बैठकर उठा रही थी. परन्तु इस मैच के दौरान मुंबई इंडियंस टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ सूर्य कुमार यादव ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया है, जिसका विडियो अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है.

live मैच में सूर्य कुमार यादव पटाने लगे लड़की

सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस टीम के बीच मंगलवार को खेले गए आईपीएल 2023 के 25वे मुकाबले का एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल यह वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के दौरान का है जब मुंबई इंडियंस के सभी खिलाडी फील्डिंग कर रहे थे. वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप या साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि कप्तान रोहित शर्मा अपने टीम की फील्डिंग सेट करते हुए नजर आ रहे हैं. परंतु दूसरी तरफ सूर्य कुमार यादव दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों की ओरे फ़ोन का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहाँ पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो की कमेंट बॉक्स में यूसर्स का यह कहना है कि, “सूर्य कुमार यादव अपनी पत्नी के रहते हुए भी लाइव मैच के दौरान लड़की पटा रहे हैं.” कुछ इसी प्रकार की अलग-अलग टिप्पणियां सभी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top