Video: एडन मार्क्रम ने हवा में डाइव लगाकर पकड़ा सूर्या का खतरनाक कैच, काव्या मारन ने हवा में छलांग लगाके दिया Same Reaction- वीडियो

काव्या मारन

मुंबई इंडियंस और हैदराबाद टीम के बीच आईपीएल 2023 का 25वा मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को खेला गया. इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले सूर्य कुमार यादव सुनरिसेर्स हैदराबाद टीम की गेंदबाजी के सामने फुस्स नजर आएं. मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सूर्य कुमार यादव ने अपना विकेट काफी ज्यादा आसान तरीक़े से गवा दिया.

18 अप्रैल को खेले गए इस मैच में सूर्य कुमार यादव को हैदराबाद टीम के स्टार गेंदबाज मार्को यांसेन ने आउट करके पवेलियन जाने को मजबूर कर दिया. दूसरी तरफ सूर्य कुमार यादव का विकेट लेने में हैदराबाद टीम के कप्तान एडम मारक्रम ने अपनी एक काफी ज्यादा अहम भूमिका निभाई है. दरअसल उन्होंने ही सूर्य कुमार यादव का कैच काफी ज्यादा विश्वसनीय तरीके से पकड़ा है. जिसे देखने के बाद वहां पर मौजूद सभी के सभी लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए. एक तरफ मुंबई इंडियंस के फैंस काफी ज्यादा उदास और मायूस नजर आ रहे थे, तो दूसरी ओर हैदराबाद के दर्शकों के बीच ख़ुशी की एक लहर जाग उठी थी.

सूर्यकुमार यादव

इस दौरान हैदराबाद टीम की मालकिन काव्य मरन ख़ुशी के मारे उछल उछल कर सेलिब्रेट करती हुई नजर आयी. उनके द्वारा दिए गए इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.
तो आइए नजर डालते हैं इस वायरल हो रहा है विडियो पर……

सूर्यकुमार यादव

सूर्य का विकेट गिरते ही ख़ुशी में मदहोश हुई काव्य मारन

मुंबई इंडियंस टीम के खतरनाक सलामी बल्लेबाज इशान किशन का विकेट गिर जाने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सुर कुमार यादव का बल्ला हैदराबाद टीम के सामने कुछ खास कमाल करके नहीं दिखा पाया. हैदराबाद टीम के स्टार तेज गेंदबाज मार्को यानसेन द्वारा फेंकी गई 12वे ओवर की 5वी गेंद पर सूर्य कुमार यादव ने एक शॉट लगाने की कोशिश की. परन्तु वास् शॉट उनके बल्ले पर अच्छी तरीके से बैठा नहीं जिसके कारण वह अपना कैच सामने खड़े सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान एडन मार्क्रम के हाथों में थमा बैठे. हम आपको बता दें की यह कैच एडन मार्क्रम के लिए बिलकुल भी आसान नहीं था. उनको यह कैच पकड़ने के लिए काफी ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी और वे इसमें कामयाब साबित हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top