“बीच मैच में इशान किशन बन गए हिटमैन” खेला रोहित जैसा पुल शॉट, देख रोहित और सूर्या की पत्नी ने लगाए ठुमके, video viral

ishan kishan

इंडियन प्रीमियर लीग यानि कि आईपीएल 2023 सीजन का 25वा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस टीम के बीच हैदराबाद के होम ग्राउंड में खेला गया. जहाँ पर मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर विरोधी टीम के सामने 195 रनों का स्कोर खड़ा किया. इस दौरान मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए उतरे कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन ने काफी ज्यादा अच्छी पारी खेली. साथ ही साथ हम आपको बता दें कि इस मुकाबले का भरपूर आनंद उठाने के लिए रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और सूर्य कुमार यादव की पत्नी देविशां शेट्टी दर्शक दीर्घा में बैठी हुई नजर आयी.

इस दौरान इशान किशन ने एक ऐसा शॉट खेला जिसे देखने के बाद रितिका और देविशां दोनों ख़ुशी के मारे झूम उठी. इस घटना का पूरा वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है.

ईशान किशन की कायल हुई रोहित-सुर्या की पत्नी

6 9

हैदराबाद के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस टीम के बीच खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा और 360 डिग्री बल्लेबाज कहे जाने वाले सूर्य कुमार यादव की पत्नियां, अपनी मनपसंदीदा टीम का समर्थन करने के लिए पहुंची थी. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा 28 रनो कि पारी खेलकर आउट हो गए. परंतु ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 38 रनों की पारी खेली. इस दौरान ईशान के बल्ले से कुछ बड़े शॉट देखने को भी मिले. जिसे देखने के बाद दर्शक दीर्घा में बैठी रितिका साजिद हैं और देविशां शेट्टी ख़ुशी के मारे झूमती हुई नजर आयी.

इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर हर एक पल दुगनी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है. तो चलिये हम भी आप सभी को दिखाते हैं या वीडियो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top