शिवम दुबे ने गेंद से किया खिलवाड़, डू प्लेसिस के बाद जड़ दिया इस सीजन का सबसे लम्बा स्टेडियम पार छक्का, कोहली के भी उड़े होश- वीडियो

पिछले दिन 17 अप्रैल सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबलों में छक्के और चौकों की जबरदस्त बारिश देखने को मिली। इन दोनों टीमों के बीच या मुकाबला चिदंबरम स्टेडियम बेंगलुरु में खेला गया।

शिवम दुबे ने जड़ा 101 मीटर लंबा छक्का

जहां पर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को इस रोमांचक व हाई स्कोरिंग मैच में 8 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस रोमांचक मुकाबले में दोनों ही तरफ से खिलाड़ियों द्वारा जबरदस्त पारियां और लंबे-लंबे छक्के देखने को मिली।

हालांकि इन सब में सबसे लंबा और अद्भुत छक्का चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे द्वारा लगाया गया था। दरअसल, पहली पारी में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाजी कर रहे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के के कार्यवाहक कप्तान ग्लेन मैक्सवेल के ओवर की दूसरी गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे चेन्नई सुपर किंग्स के शिवम दुबे ने 101 मीटर का काफी लंबा छक्का जड़ा।

शिवम दुबे और ड्वेन कौन्वें की शानदार अर्धशतकीय पारी

शिवम दुबे द्वारा लगाए गए इस लंबे छक्के को देखकर वहां पर उपस्थित सभी दर्शक समेत खुद गेंदबाज ग्लेन मैक्सवेल भी आश्चर्यचकित हो गए। वही इस टूर्नामेंट का यह तीसरा सबसे लंबा छक्का है। इस मैच में शिवम दुबे ने 27 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके तथा 5 छक्के की मदद से कुल 52 रनों की पारी खेली।

हालांकि उन्होंने अपना अर्धशतक केवल 25 गेंदों में ही पूरा कर लिया था। वही शिवम दुबे द्वारा लगाए गए इस छक्के का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। शिवम दुबे के अलावा ओपनर बल्लेबाज ड्वेन कौन्वे ने भी 45 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके तथा 6 गगनचुंबी छक्के की मदद से 83 रन बनाए हालांकि वह अपने शतक से 17 रनों से ही चूक गए।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की लगातार तीसरी हार

इन दोनों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 226 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर केवल 218 रन ही बना सकी और उसे इस मुकाबले में 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top