रोमांचक मुकाबले में चेन्नई की जीत के बाद धोनी और विराट दिखे मजाक के मूड में, एक दूसरे की जमकर उड़ाई खिल्लियां- वीडियो वायरल

dhoni and virat

आई पी एल 2023 का 24 वां मुकाबला सोमवार को चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। जहां पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि पूरी तरह से गलत साबित हुआ।

फ़ाफ़ डु प्लेसिस

चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का न्योता पाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ड्वेन कौन्वे के शानदार 83 रनों और शिवम दुबे के तेजतर्रार 52 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 226 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

हालांकि इसके जवाब में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ग्लेन मैक्सवेल के तेजतरार 76 रन तथा कप्तान फाक डुप्लेसिस के 64 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर केवल 218 बना सके और इस तरह से उसे इस मुकाबले में 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

बातें करते दिखे विराट और धोनी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

चोटिल होने के बावजूद डुप्लेसिस ने खेली संघर्षपूर्ण पारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फांक डू प्लेसिस चोटिल हुए थे लेकिन इसके बावजूद भी वह इस मुकाबले में 33 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके तथा तीन छक्के की मदद से 64 रनों की संघर्ष की पारी खेली हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

वही फाफ डू प्लेसिस के चोटिल होने के बावजूद भी उनके इस शानदार पारी को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा प्रसन्न हुए और इस समय उनकी काफी जमकर प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top