5 गेंदों में 5 छक्के जड़ने वाले रिंकू सिंह को आया टीम इंडिया से बुलावा! इस बल्लेबाज की लेंगे जगह, खुद तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी, सूर्या पर छाया मातम

rinku singh

आईपीएल के 16वें सीजन का 22 वां मुकाबला बीते दिन 16 अप्रैल रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। जहां पर सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम में नितीश राणा की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराकर इस सीजन का अपना दूसरा जीत दर्ज किया है।

मुंबई इंडियंस की शानदार जीत

इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया जहां पर एमआई के कप्तान सुर्य कुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वही टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान 186 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से ओपनर बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने मे 51 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके तथा नौं छक्के की मदद से 104 रनों की शानदार सब की पारी खेली। वहीं 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने मात्र 17.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

वही इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स के मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह तथा मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का एक पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रोहित शर्मा तथा रिंकू सिंह एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

रिंकू सिंह और रोहित शर्मा का एक पिक्चर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल ‌

वहीं इन दोनों की यह पिक्चर मुंबई इंडियंस ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और पिक्चर के कैप्शन में लिखा, “जब हिटमैन (Rohit Sharma) से मिले रिंकू,अलर्ट दोनो मैदान से बाहर मारना पसंद करते हैं।”

वही इन दोनों की इस पिक्चर को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं इनके पिक्चर पर उनके एक फैंस ने लिखा, ये टीम इंडिया के बुलावे का अलर्ट है। वहीं दूसरे फैंस ने लिखा, दोनों गेंद को छक्का मारना काफी पसंद करते हैं। वही इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, आर आर फैमिली(आर फार रिंकू और भारत रोहित)।

आखिरी ओवर में जड़ें लगातार पांच गेंदों में 5 छक्के

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, पिछले सप्ताह कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में आखरी के ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 29 रनों की आवश्यकता थी। इस दौरान बल्लेबाजी कर रहे हैं रिंकू सिंह ने यस दयाल के आखरी बार में लगातार पांच गेंदों में 5 छक्के जड़कर में टीम को शानदार जीत दिलाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top