पोलार्ड की पत्नी ने अपनी हॉट पिक्चर्स से किया पूरे सोशल मीडिया का पारा गर्म, खूबसूरती देख कायल हो जायेंगे आप

किरॉन पोलार्ड

जेना अली जोकि वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर जिनकी गिनती दुनिया भर के खतरनाक बल्लेबाजों में की जाती है उनकी पत्नी है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं कीरोन पोलार्ड की,जिनके सामने आज भी बोव्लेर्स बोलिंग करने से डरते हैं.

पोलार्ड की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

पोलार्ड की पत्नी जेना अली दुनिया भर में लगभग सभी बड़े टूर्नामेंट में पोलार्ड का जज्बा बढ़ने के लिए उनके साथ जाती हैं. साथ ही साथ हम आपको बता दें कि क्रिकेट फैंस उनकी खूबसूरती के काफी ज्यादा दीवाने हैं.

कीरोन पोलार्ड के मशहूर होने का कारण केवल और केवल उनकी धमाकेदार क्रिकेट परफॉरमेंस ही नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ भी रही है. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, इन दोनों ने अपनी शादी 25 अगस्त 2012 में की.

इस बात से तो आप सभी भली भांति अवगत होंगे कि पोलार्ड अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धमाकेदार बल्लेबाजी के कारण पुरे दुनिया भर में जाने जाते हैं. चंद गेंदों में मैच का रुख बदलकर रख देना उनके लिए बाएं हाथ का खेल है.

बात करें पोलार्ड के लव लाइफ की तो, ज़ेना से उनकी मुलाकात एक मैच के दौरान हुई. जिसके बाद दोनों के बीच काफी ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग होने के कारण गहरी दोस्ती हो गई. फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई.

लगातार 7 सालों से डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और 2012 में शादी करके एक अटूट बंधन में बंध गए. अभी उनका एक बेटा और एक बेटी है.

हम आपको बताना चाहते हैं की “केजे स्पोर्ट्स एंड एसेसरीज लिमिटेड” एक स्पॉट एक्सेसरीज की काफी चर्चित ब्रांड है. जिसे पोलार्ड की पत्नी चलती हैं क्यूंकि वह एक बिज़नेस वीमेन भी है. उनका यह बिज़नेस त्रिनिदाद और टोबैगो में स्थित है.

जेना अली अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पैर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. साथ ही साथ बे टाइम टाइम पर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस से साझा करती रहती है. उनके फैंस उनकी खूबसूरती के पीछे पागल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top