भले ही एक भी मैच नहीं जीती दिल्ली कैपिटल्स लेकिन शिखर धवन, अश्विन और बाकी खिलाड़ियों ने डांस से जीता दिल, किया गजब का जलेबी डांस- वीडियो

cricket team dance

आई पी एल 2023 सभी फ्रेंचाइजी टीमों के लिए काफी खास चल रहा है क्योंकि सभी टीमें इसमें से आज काफी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन इनमें कुश्ती में ऐसे भी है जो कि अपने लगातार खराब प्रदर्शन को जारी रखी हुई है। इनमें एक नाम आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स की है।

दिल्ली कैपिटल्स का जारी खराब प्रदर्शन

क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के 16वें सीजन में नए कप्तान के साथ लगातार खराब प्रदर्शन कर रही हैं। क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स के स्टार कप्तान ऋषभ पंत कि पिछले सीजन कार दुर्घटना हो गई थी जिस वजह से वह आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए हैं। इस वजह से उनके स्थान पर डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स का दारोमदार संभाल रहे हैं।

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक 4 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है। जोकि दिल्ली कैपिटल्स के फैंस तथा उनके खिलाड़ियों के लिए अच्छी बात नहीं है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स हर हाल में चाहेगी कि वह अपनी जीत की शुरुआत करें।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के डांस का वीडियो हुआ वायरल

वहीं इन दिनों दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कप्तान ऋषभ पंत के साथ-साथ दिल्ली कैपिटल से कई नामी खिलाड़ी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स का वीडियो लगभग साल 2021 का है जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज व कप्तान ऋषभ पंत, अनुभवी स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, क्रिस वोक्स और स्टीवन स्मिथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन खिलाड़ियों के डांस का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है
उनके इस डांस के वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और लोग इस पर जमकर अपनी राय दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top